अर्चना ने उड़ाया अब्दु-एमसी स्टैन की दोस्ती का मजाक, शिव ठाकरे बोले- 'मैं खुद उनके...'
अर्चना ने उड़ाया अब्दु-एमसी स्टैन की दोस्ती का मजाक, शिव ठाकरे बोले- 'मैं खुद उनके...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की प्रतियोगी रह चुकीं अर्चना गौतम ने अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन की दोस्ती का मजाक उड़ाया है। दरअसल, पिछले दिन अब्दु ने एमसी स्टैन के खिलाफ बयान जारी करते हुए उनपर गंभीर आरोप गए थे। इस बयान के सामने आती ही सोशल मीडिया पर दोनों की लड़ाई की जमकर चर्चा होने लगी। जब पेपराजी ने अर्चना गौतम से दोनों की लड़ाई पर प्रतिक्रिया देने को कहा तब अर्चना गौतम ने कुछ इस तरह प्रतिक्रिया दी। 

अर्चना ने मजाकिया अंदाज में कहा, "अरे भईया जब दूध में निंबू डालोगे तो दही ही बनेगा। मंडली से अच्छी दोस्ती तो हमारी थी। अब तक चल रही है। जब बिग बॉस के घर के अंदर प्रियंका एवं मेरा झगड़ा होता था तक ये लोग बोलते थे कि ओह माय गॉड ये लड़ रही हैं। अरे भाई हम अच्छे दोस्त हैं इसलिए लड़ रहे हैं। अब देखो सच सामने आ गया न।"

आगे अर्चना गौतम ने कहा, "मंडली ने अब्दु की फैन फॉलोइंग का फायदा उठाया है। अब्दु, बिग बॉस के घर में आने से पहले ही लोकप्रिय था। हर कोई जानता था कि अब्दु की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हर एक ने उसका उपयोग किया। मुझे उम्मीद है कि अब अब्दु को इस बात का एहसास हो गया होगा।" जब शिव ठाकरे से अब्दु और एमसी स्टैन के बीच चल रही लड़ाई पर सवाल पूछे गए तब उन्होंने कहा, "यह केवल एक नोक-झोंक है। दोस्तों के बीच छोटे-छोटे मतभेद होते रहते हैं। इससे रिश्ता और मजबूत होता है। मेरा भरोसा कीजिए दो दिनों में ये दोनों एक दूसरे को आई लव यू बोलेंगे। यदि ऐसा नहीं होता है, तो मैं स्वयं उनके मतभेद सुलझा दूंगा। कोई लड़ाई नहीं है। वे बस एक दूसरे से नाराज हैं।"

'लोग मुझे भूल जाएंगे', आखिर क्यों ऐसा बोले आसिफ शेख?

एडमिट हुए हुए शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल, फैंस को लगा झटका

एमसी स्टैन से दुखी हुए अब्दू रोजिक, रैपर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -