IPL सट्टेबाजी में आ चुका है अरबाज खान का नाम, इस वजह से मलाइका से लिया था तलाक

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके अरबाज खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। अरबाज खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी वह मशहूर नहीं हो सके। अरबाज खान सबसे अधिक उस समय चर्चाओं में आए जब उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन यह शादी अधिक समय तक चल न सकी और दोनों अलग हो गए। अरबाज खान और मलाइका का तलाक साल 2017 में हुआ और उसके बाद अरबाज ने एक मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करना शुरू कर दिया।

वैसे अरबाज का नाम IPL सट्टेबाजी में भी आ चुका है और इसके चलते भी वह काफी समय तक चर्चाओं में रहे हैं। वहीँ अगर हम अरबाज के तलाक के बारे में बात करें तो एक बार दिए एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था- ''उनकी जुए और सट्टेबाजी की भारी लत के कारण मलाइका ने उन्हें छोड़ दिया।'' वहीँ तलाक पर मलाइका अरोड़ा ने कहा था- ''आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अकसर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।'

वैसे तलाक के बाद भी अरबाज और मलाइका के बीच अच्छे रिश्ते हैं। जी हाँ, दोनों अब भी एक-दूजे से मिलते हैं और एक-दूजे को गिफ्ट्स भेजते हैं। अरबाज के फ़िल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह तो अधिक चल न सका लेकिन वह इन दिनों एक शो को होस्ट करते हैं जिसमे सेलेब्स से वह कई तरह के सवाल करते हैं।

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने यूपी सरकार से डॉ कफील खान की याचिका पर मांगा जवाब

एकजुट होता विपक्ष, घिरी हुई सरकार... इस बीच अमित शाह से मिलेंगे शरद पवार

एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आई ये अभिनेत्री, बोली- हर हालात में तुम्हारे साथ...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -