आर्यन संग गिरफ्तार अरबाज़ के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान!
आर्यन संग गिरफ्तार अरबाज़ के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान!
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान इस समय चर्चाओं में है। जी दरअसल वह ड्रग्स केस में फंसे हैं और उनके ड्रग्स केस में फंसने के बाद से लगातार उनके बारे में खबरें आ रहीं हैं। उनके अलावा दो नाम और भी हैं जो वायरल हो रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम अरबाज सेठ मर्चेंट का है तो दूसरा मुनमुन धामेचा का। इन दोनों को ही आर्यन के साथ रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। इस समय यह तीनों ही एनसीबी की गिरफ्त में हैं और तीनों 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रहेंगे।

जी दरअसल तीनों के खिलाफ एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 8सी, 30, 27 और 35 का केस बनाया है। अब हाल ही में इस पूरे मामले पर पहली बार अरबाज मर्चेंट के पिता ने बयान दिया है। एक मशहूर वेबसाइट की एक खबर के मुताबिक, अरबाज के पिता ने कहा कि 'उनका बेटा गलत नहीं है। उसके पास कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं। उनका बेटा आर्यन का दोस्त है। दोनों ने क्रूज में कदम भी नहीं रखा था। उन्हें क्रूज में जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।' आप सभी को बता दें कि अरबाज एक बिजनेसमैन और वकील का बेटा है और उनका पूरे भारत में टिम्बर का बिजनेस है। फिलहाल अरबाज के पिता के बयान से यह जाहिर होता है कि अरबाज के पिता बेटे की गिरफ्तारी से खासा परेशान और दुखी हैं।

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते रविवार को ड्रग जांच एजेंसी एनसीबी ने एक क्रूज पर धावा बोला, जहां पर शानदार पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में कई नामी लोग शामिल हुए थे और इस पार्टी का एक वीडियो भी बीते दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में लोग नशे में धुत्त होकर डांस कर रहे हैं।

आर्यन खान ड्रग्स केस में हुआ नया खुलासा, NCB के हाथ लगी बड़ी जानकारी

क्या होता है NCB? जानिए कैसे और कौन लोग बन सकते है NCB ऑफिसर

'फरदीन भी छूट गया था, आर्यन भी छूट जाएगा', मशहूर अभिनेता का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -