NCB ने रखी थी आर्यन और अरबाज के पास चरस, CCTV फुटेज से होगा खुलासा!

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इस समय सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। जी दरअसल वह ड्रग्स केस में फंसे हुए हैं और उनके ड्रग्स केस में फंसने के बाद से अब तक कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने बीते बुधवार को जमानत के लिए आवेदन किया है। आप सभी जानते ही होंगे आर्यन, अरबाज और मुनमुन धमेचा को मुंबई के तट पर एक पोत (क्रूज) पर छापेमारी के सिलसिले में 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया है।

अब इन सभी के बीच एक मशहूर वेबसाइट का कहना है कि मुंबई पोत ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट ने जमानत याचिका में 2 अक्टूबर की इंटरनैशनल टर्मिनल, ग्रीन गेट, मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के सुबह 11:30 बजे से रात 8:30 बजे की सीसीटीवी फुटेज मांगी है। अरबाज का कहना है, 'फुटेज में दिखेगा कि उनके पास चरस नहीं मिली थी और एनसीबी ने उन्हें फंसाया था।' जी दरअसल एक रिपोर्ट में यह कहा गया है कि अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने सीसीटीवी फुटेज याचिका के संबंध में एनसीबी को नोटिस जारी किया है।

वहीं अपनी याचिका में, अरबाज ने कहा कि, 'फुटेज दिखाएगा कि उसके कब्जे से कोई प्रतिबंधित पदार्थ बरामद नहीं किया गया था बल्कि एनसीबी द्वारा इसे लाया गया था।' केवल यही नहीं बल्कि अरबाज ने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि उन पर 'झूठा मामला' थोपा गया है। वहीँ दूसरी तरफ अरबाज के इन दावों पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि हम कोर्ट को अपना जवाब देंगे।

NCB की पूछताछ में पापा शाहरुख को लेकर आर्यन खान ने कह डाली ये बड़ी बात

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे का नाम आने के कारण ट्विटर पर ट्रोल हुई जया बच्चन

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -