जो भी हूँ खुद के दम पर, सलमान के नाम से नहीं मिलती है फ़िल्में : अरबाज खान

Apr 25 2019 09:04 PM
जो भी हूँ खुद के दम पर, सलमान के नाम से नहीं मिलती है फ़िल्में : अरबाज खान

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान का कहना है कि फिल्म जगत में उन्हें सलमान खान के कारण भूमिका नहीं मिलती बल्कि कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने अपनी जगह खुद बनाई है. अरबाज खान ने बताया कि मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं और ऐसे लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नही मिल पाता है और मैं पिछले दो दशक से अधिक समय से फिल्म जगत में बना हुआ हूं. मैं सलमान खान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला ही नहीं है.

अरबाज के मुताबिक, 'सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरापूरा का पूरा करियर नहीं खड़ा कर सकता है और मुझे इस दिशा में काम करना ही पड़ेगा. मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है और आखिरकार मैं यहां अपने बूते खड़ा हुआ हूं.'

बता दें कि मशहूर पटकथा लेखकर सलीम खान के बेटे अरबाज ने अब्बास मस्तान की ‘दरार’ फिल्म की मदद से जूही चावला के साथ बॉलीवुड पारी की शुरुआत की थी. इन सालों में अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में भी काम किया है. उनकी कुछ हिट फिल्मों में 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हैलो ब्रदर', 'कयामत: सिटी अंडर थ्रेट', 'हलचल' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' का नाम आता है. जबकि अधिकतर उनकी फ़िल्में फ्लॉप ही रही है. 

 

आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया

अब हिंदी में आ रही है सुपरहिट सुपर डीलक्स, डायरेक्टर ने बताया- साल की बेस्ट फिल्म

इस डायरेक्टर ने किया खुलासा, वरुण धवन के साथ लाएंगे यह फिल्म

सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका