मिस्ट्री गर्ल के साथ अय्याशी करके लौटे अरबाज खान
मिस्ट्री गर्ल के साथ अय्याशी करके लौटे अरबाज खान
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के भाई और अभिनेता अरबाज खान पिछले कुछ समय काफी सुर्ख़ियों हैं. पहले वो अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद मीडिया के सुर्ख़ियों में रहे थे वहीं पिछले दिनों वो आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर चर्चाओं का केंद्र बन गए. अब अरबाज खान कई मॉडल के साथ अफेयर होने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.हाल ही में उन्हें एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर अरबाज खान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया है. इस मौके पर जहां अरबाज खान ब्लू जैकेट और जींस में नज़र आए तो वहीं उनके साथ मिस्ट्री गर्ल रेड जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आईं. इस मॉडल की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. यह ईद के दिन भी इस मॉडल के साथ अरबाज खान अपनी भाई सलमान खान की पार्टी में नज़र आए थे.

बता दें कि अरबाज खान जल्द ही सलमान खान के साथ अपनी 'दबंग' फ्रेंचाइजी तीसरी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग स्टार्ट करेंगे. इस बार फिल्म 'दबंग 3' के निर्देशन का भार अरबाज़ खान ने प्रभु देवा के हाथों सौंपा है. जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'वांटेड' बनाई थी. फिल्म 'दबंग 3'  के लिए सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा, के लुक टेस्ट हो चुके हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम हो चूका है. फिल्म की शूटिंग इस के अंत तक शुरू हो सकती है.

अनुकृति ने मां के लिए जीता ताज

जॉन और देओल्स से भिड़ेंगे खिलाड़ी कुमार

अब जॉन दिखाएंगे अपना रौद्र रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -