अरबाज खान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

May 10 2021 01:10 PM
अरबाज खान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

कोरोना वायरस इस समय बहुत तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है। सभी लोगों से वैक्सीन लगावाने की अपील की जा रही है। कोरोना के बढ़ते हुए मामलों से निपटने के लिए हर मुमकिन इंतजाम और कोशिश जारी है। इस बीच वैक्सीनेशन भी तेजी से हो रहा है और आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे है। अब तक कई बड़े -बड़े स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अब इसी बीच अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कोरोना वैक्सीन लगवाने का वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अरबाज काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो में अरबाज खान ने वाईट कलर की टीशर्ट और ऑरेंज कलर की ट्रैक पेंट पहन रखी है। वहीँ कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद अरबाज खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ''मेरी तो लग गई। आप भी जल्दी लगा लो वरना आपकी की लग जाएगी।''

अरबाज ने मजेदार कैप्शन लिखकर ज्ञान की बात बताई है। वैसे इस वीडियो में अरबाज की मस्ती देखते ही बन रही है। आप सभी जानते ही होंगे कोरोना वायरस के साथ लड़ाई के इस दौर में अरबाज के बड़े भाई सलमान खान लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। वह कोरोना वारियर्स को खाना पहुंचाने के साथ जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। वही सलमान पहले ही वैक्सीन लगवा चुके हैं।

बेंगलुरु: लाश जलाने के लिए कम पड़े 7 श्मशान, अब ग्रेनाइट खदान में किया गया अंतिम संस्कार का इंतज़ाम

खान चाचा: नवनीत कालरा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, अग्रिम जमानत याचिका दाखिल

केंद्र ने कहा- "राज्य अगले तीन दिनों के भीतर 9 लाख नए टीके की खुराक..."