'श्रीदेवी बंगलो' टाइटल पर बोले अरबाज़ खान, 'श्रीदेवी के निधन से..'
'श्रीदेवी बंगलो' टाइटल पर बोले अरबाज़ खान, 'श्रीदेवी के निधन से..'
Share:

व‍िंक गर्ल प्रिया प्रकाश वार‍ियर इन द‍िनों पहली बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' की शूट‍िंग में बिजी हैं. इसका ट्राइले रसमने आ चुका है जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी पर बनी है. लेकिन इसके बाद प्रिया ने ये बात कही थी कि फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर नहीं है. लेकिन ट्रेलर देख यही कयास लगाए जा रहे हैं. इसी के बाद अब इस फिल्म के टाइटल पर अरबाज़ का बयान सामने आया है. 

दरअसल, इस फिल्म में अरबाज खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे. फिल्म की चर्चा की वजह ज्यादा यह है कि फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर बनी हुई है. फिल्म मेकर्स को बोनी कपूर ने इस संबंध में नोट‍िस भी भेजा था. लेकिन इसे नकार दिया गया कि फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी पर नहीं है. ऐसे में अब फिल्म में अरबारज खान का नाम जुड़ने से ये सवाल उठ रहा है कि ये कंट्रोवर्श‍ियल फिल्म उन्होंने क्यों साइन की. इन सवालों का जवाब अरबाज़ ने हाल ही में दिया है. 

इस बारे में अरबाज खान ने कहा कि मुझे मेकर्स ने इस बात की गारंटी दी है कि फिल्म में ऐसी चीजें नहीं हैं, ज‍िससे किसी की भावनाएं आहत हों. इस बात से पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद ही मैं यह फिल्म करने को राजी हुआ. अरबाज ने कहा, 'फिल्म की 80 फीसदी शूट‍िंग हो चुकी है. निर्माता के साथ साथ अब अरबाज़ ने भी ये बात कही है कि फिल्म का रिलेशन एक्ट्रेस से नहीं है. 

अरबाज के मुताबिक, 'मैं ऐसे किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं, जो किसी के सेंटीमेंट को आहत करे या फिर उसका फायदा उठाए. मेकर्स ने मुझे उस इंटरव्यू की क्ल‍िप भेजी, जहां उन्होंने मीड‍िया को इस बात की सफाई दी थी कि फिल्म में श्रीदेवी सी जुड़ी चीजें नहीं हैं. उन्होंने मुझे बताया था कि हमने फिल्म का टाइटल भी श्रीदेवी के न‍िधन से पहले रज‍िस्टर कराया था.'  

इंटिमेट सीन लीक पर राधिका आप्टे ने दिया करारा दिया

अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली, असम बाढ़ पीड़ितों को दिए करोड़ों रूपए

Mission Mangal Poster : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, आने वाला है ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -