अरबाज़ की फिल्म का रोमांटिक गाना Main Zaroor Aaunga हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की अपकमिंग फिल्म 'मैं जरूर आउंगा' का पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसकी कहानी  दरशकों को लुभा भी रही है. इसके बाद इस फिल्म से इसका टाइटल ट्रैक रिलीज़ हो गया है जो रोमांटिक बताया जा रहा है.  यह सॉन्ग दिल को छू लेने वाला है. फिल्म के नाम से ही समझ आ रहा है कि ये गाना अपने प्यार से समय आने पर लौटने वादा करता है. 

इमोशनल और रोमांटिक गाना राजेंद्र शिव ने कंपोज किया है और अभेंद्र कुमार ने लिखा है. इसे मोहम्मद इरफान ने आवाज दी है. गाने को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. फिल्म के ट्राइली के साथ इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं गाने में आप देख सकते हैं कि सॉन्ग में अरबाज खान और ऐंद्रिता रे दोनों नजर रहे हैं. फिल्म के गाने को शूट करने के लिए बहुत ही खूबसूरत लोकेशन को सलेक्ट किया गया है. गाने में पहाड़ों और बर्फ के बीच दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्मों में देखा जा रहा है गानों को शूट करने के लिए पहाड़ी इलाके ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहे हैं जो स्पेशल इफ़ेक्ट देखने को मिलती हैं. 

इस फिल्म में अरबाज खान ऐंद्रिता रे के साथ परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. अरबाज और ऐंद्रिता के अलावा फिल्म में विकास वर्मा भी हैं. ऐंद्रिता रे इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म का निर्देशन चंद्रकांत सिंह द्वारा किया जा रहा है. उनकी ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज़ की जा रही है.  

अरबाज खान की फिल्म ‘मैं जरूर आउंगा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ

दबंग 3 के साथ अरबाज का डबल धमाल, इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -