अरबाज़ खान अपने इस खास शख्स पर बनाना चाहते हैं डॉक्यूमेंट्री

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान जो आजकल अपने रिलेशन को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने हुए हैं. बताया जा रहा है वो जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से शादी करने वाले हैं और इस बारे में उन्होंने अपने घर में भी बात कर ली है. वहीं अरबाज़ के काम की बात करें तो साथ ही 'दबंग 3' को प्रोड्यूस करने में व्यस्त हैं जो इसी साल आने वाली है. इसी की शूटिंग में व्यस्त अरबाज़ की ओर से एक और बात सामने आयी है जिसे वो पूरा करना चाहते हैं. 

बधाई हो' को लगी नज़र, दिल्ली सरकार ने भेजा नोटिस

दरअसल, अरबाज़ खान दबंग 3 के बाद अपने पिता सलीम खान पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की योजना बना रहे हैं. इस बारे में उन्होंने अपने पिता को बता दिया है और उनसे बात भी हो गई है. अरबाज़ का कहना है कि उनके पिता सलीम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत काम किया है और उनके जीवन में जितने उतार चढाव रहे हैं उन्हें वो सभी को दिखाना चाहते हैं. इसी को देखते हुए उन्होंने डॉक्यूमेंट्री बनाने की सोची है. लेकिन बायोपिक बनाने पर उन्होंने कहा कि सलीम पर बायोपिक बिल्कुल बन सकती लेकिन कोई ऐसा एक्टर चाहिए जो उनकी हर उम्र को अच्छे निभा सके. 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटो शेयर सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी

अरबाज़ ने 'संजू' देखी है और उनका कहना है कि रणबीर कपूर ने उस में बेहतरीन काम किया है, तो उन्हें लगता है वो सलीम खान का भी अच्छे से किरदार निभा पाएंगे. लेकिन सलमान इस पर क्या रिएक्शन देते हैं ये फ़िलहाल पता नहीं चला. इसी के बाद बता दें, दबंग 3 अगले साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस गंभीर बीमारी के कारण फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की हालत

दुल्हन बनने के लिए प्रियंका ने इस तरह की तैयारियां, प्री वेडिंग सेलिब्रेश में शानदार जश्न

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -