अरबाज ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का जन्मदिन, इस खास को छोड़ पूरा परिवार रहा मौजूद
अरबाज ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का जन्मदिन, इस खास को छोड़ पूरा परिवार रहा मौजूद
Share:

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों जॉर्जिया ऐंड्रियानी (Giorgia Andriani) से रिलेशनशिप को लेकर बेहद ही काफी चर्चा में चल रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का जन्मदिन काफी धूमधाम के साथ मनाया. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ही खान फैमिली भी शामिल रही. अभिनेता अरबाज खान ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का बर्थडे मुंबई के एक रेस्तरां में सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे पार्टी में अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, हेलेन (Helen), सलमा खान, सलीम खान, सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान भी शामिल रहे. ख़ास बात यह रही कि अरबाज खान (Arbaaz Khan)की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी के जन्मदिन के जश्न में पूरा खान परिवार शरीक रहा. लेकिन इस दौरान सलमान नजर नहीं आए. 

सोमवार रात मनाई गई बर्थडे पार्टी में जॉर्जिया एंड्रियानी लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में नजर आई. जबकि अरबाज खान कैजुअल डेनिम आउटफिट में दिखें. वहीं उनके भाई सोहेल खान ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी. वह मम्मी हेलेन का हाथ पकड़कर उन्हें ले जाते हुए नजर आए. बता दें कि मलाइका अरोरा से तलाक के बाद गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को अरबाज डेट करने में लगे हुए हैं. दोनों अक्सर किसी न किसी पार्टी या फंक्शन में आसानी से साथ देखने को मिल जाते हैं. 

 

कमजोर दिल वाले दूर ही रहे, दुबई के आसमान में इस एक्ट्रेस ने लगाई छलांग

VIDEO : नेहा कक्कड़ ने गाया अपनी दीदी का गाना, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माता का इरफ़ान पर बड़ा बयान, कहा- वे फॉर्म में है और...'

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर फराह का ट्वीट, कहा- मेरे पापा की जान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -