B'Day : सलमान की वजह से एक्टिंग में फ्लॉप रहे अरबाज़, ऐसे बने प्रड्यूसर
B'Day : सलमान की वजह से एक्टिंग में फ्लॉप रहे अरबाज़, ऐसे बने प्रड्यूसर
Share:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोडूसर अरबाज खान का आज जन्मदिन है. बता दें, अरबाज आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल के हो चुके हैं. अरबाज खान एक्टर भी हैं और प्रोड्यूसर भी लेकिन करियर की शुरुआत उन्होंने एक्टिंग से ही की थी. वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म प्रड्यूस भी करते हैं. आज उनके जन्मदिन पर बता देते हैं कुछ खास बातें. 

अरबाज खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म 'दरार' से की थी. फिल्म 'दरार' में अरबाज एक साइको पति के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में जुही चावला भी थीं. इस फिल्म के लिए अरबाज खान को बेस्ट निगेटिव रोल के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला.
 
इसके अलावा अरबाज खान 'प्यार किया तो डरना क्या' में सलमान खान के साथ नजर आए. अरबाज खान काजोल के भाई के किरदार में वो बिल्कुल परफेक्ट लगे. इसके अलावा सलमान खान के साथ कई फिल्मों में अरबाज़ भाई का किरदार निभा चुके हैं. इस फिल्म के लिए भी उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट सर्पोटिंग रोल का अवॉर्ड मिला था. लेकिन अरबाज की सोलो रिलीज कभी हिट नहीं हुई.

इसके अलावा अरबाज और मलाइका (एक्स वाइफ) की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी. यह ऐड काफी बोल्ड था, जिसपर विवाद भी हुआ था. इसके बाद दोनों प्यार कर बैठे और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली. लेकिन अचानक 2017 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया. इसकी कोई खास वजह सामने नहीं आई. 
 
साल 2010 में उन्होंने अपने प्रोडक्शन के तहत सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग का निर्माण किया, जो हिट साबित हुई. इसके बाद दबंग सीरिज की फिल्मों ने अरबाज के करियर को हिट बनाने में मदद की. इसके बाद अरबाज़ अब दबंग 3 पर भी काम कर रहे हैं जो इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. 

2018 में अरबाज खान का नाम IPL की सट्टेबाजी में आया. अरबाज खान पांच साल से आईपीएल में सट्टा लगा रहे हैं. जिसके चलते वे अबतक करीब 3 करोड़ रुपए वे हार चुके हैं.

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

जमकर मस्ती करते दिखें स्टार्स, कियारा के बर्थडे पर ऐसे मना जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -