अरबाज और सुहैल खान के फिल्म प्रोडक्शन हैं फर्जी

अरबाज और सुहैल खान के फिल्म प्रोडक्शन हैं फर्जी

बॉलीवुड फिल्म दबंग जो कि सोहेल और अरबाज़ प्रोडक्शन मे बनी है की सीक्वल दबंग-3 की शूटिंग के नाम पर वसूली करते हुये एक शक्स पकड़ा गया जो कि अभिनेता सलमान खान की माँ का पुराना ड्राइवर बताया जा रहा है। इसका नाम मो. रफीक है ये मुंबई का ही रहने वाला है इसको बर्रा पुलिस ने हिरासत मे लिया है, रफीक यहां फिल्म दबंग-3 की फर्जी शूटिंग के नाम पर लोगों से वसूली कर रहा था।

बर्रा इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि बर्रा निवासी महेंद्र मिश्रा ने शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें व उनके साथी मछरिया निवासी नजर मोहम्मद और उनके बेटे आसिफ से रफीक ने शहर में दबंग-3 फिल्म की शूटिंग के नाम पर काम देने का वादा किया। रफीक ने उन्हें अरबाज और सुहैल खान के प्रोडक्शन के न सिर्फ फर्जी नियुक्ति पत्र ही थमाए बल्कि फिल्म यूनिट के फर्जी कार्ड भी दिए हैं। 

आगे इंस्पेक्टर सिंह ने बताया की जब शुक्रवार को रफीक उन तीनों से तीन तीन हजार रुपये वसूलने आया था तभी उनके मोबाइल पर मुंबई से सुहैल खान का फोन आया कि उनके प्रोडक्शन के नाम पर फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर के मुताबिक उनकी भी फोन पर अरबाज खान से बात हुई तो उन्होंने भी प्रोडक्शन के नाम पर फर्जीवाड़े की बात बताई। सीओ का कहना है कि हकीकत जानने के लिए जरूरत पड़ी तो अरबाज और सुहैल को भी कानपुर बुलाया जा सकता है।