गणेश स्थापना के लिए सलमान के घर नए मेहमान को न्यौता

गणेश स्थापना के लिए सलमान के घर नए मेहमान को न्यौता

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने कातिलाना अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपकों बता दें कि मलाइका और अरबाज खान दोनों को तलाक हो चुका है और दोनों का एक बेटा भी हैं जो फिलहाल मलाइका के साथ में रहता है। इन दोनों के तलाक होने के पीछे कई सारी वजह है। फिलहाल अरबाज अपने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसी खबरें है कि गणेशोत्सव के दौरान अरबाज ने अपने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को गणेश स्थापना के दौरान बुलाया है। 

Video: इस एक्ट्रेस ने किए अश्लील मूव्स, लोगों ने कही भद्दी बातें

सूत्रों के मुताबिक यह खबर भी सामने आई है कि अरबाज जल्द ही जॉर्जिय की खान परिवार से मुलाकात करा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही अपने रिलेशन को लेकर आधिकारिक ऐलान भी कर सकते है। इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है।

सोनम ने खोले अपने बैडरूम सीक्रेट्स, बताया लाइट बंद होने के बाद क्या-क्या होता है

जैसा कि सलमान हर साल गणेश जी की स्थापना करते हैं। इसी बीच सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है कि अरबाज ने जॉर्जिया को इस खास उत्सव पर आने के लिए न्यौता दिया है। आपको बता दें कि जॉर्जिया विदेशी परिवार से ताल्लुक रखती है। अरबाज और जॉर्जिया इस रिलेशन को लेकर बेहद गंभीर हैं। वह जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। वहीं मलाइका अरोरा का अर्जुन कपूर के साथ में अफेयर होनी की चर्चा जोरो से चल रहीं हैं। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले वह दोनों एक साथ एक फैशन शो में भी नज़र आ चुके हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

पैंट पहनना ही भूल गईं जाह्नवी कपूर, लोगों ने किये भद्दे-भद्दे कमैंट्स

बी टाउन में शुरू हुई गणपति की धूम, सेलेब्स ने ऐसा किया भगवान गणेश का स्वागत

इस वजह से फैंस की गालियां खा रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट