इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर
इस ख़ास दिन रिलीज होगा Jr NTR की अपकमिंग फिल्म का टीजर
Share:

तेलगु फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले नंदामुरी तारका रमा राव की अपकमिंग फिल्म 'Aravinda Sametha Veera Raghava' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस अपकमिंग फिल्म के टीजर में Jr NTR काफी दमदार और शानदार अंदाज में नजर आने वाले हैं इस बात का अंदाजा आप उनकी फिल्म के पोस्टर को देखकर लगा सकते हैं. Jr NTR ने तेलगु सिनेमा की कई फ़िल्में की हैं जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं. अपनी हर फिल्म में Jr NTR ने दमदार एक्शन सीन्स किए हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

इस फिल्म में भी वह दमदार अभिनय और एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं जिन्हे आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में देखा ही होगा. Jr NTR ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टीजर को रिलीज करने का फैसला ले लिया है, वह अपनी अपकमिंग फिल्म के टीजर को 15 अगस्त को रिलीज करने वाले हैं जिसके लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं.

शाहरुख़ की दो फिल्में जहां शूट हुई वहीं होगा कॉमेडी फिल्म का गाना शूट

आपको बता दें कि Jr NTR की यह फिल्म 'त्रिविक्रम श्रीनिवास' द्वारा डायरक्ट की गई है. इस फिल्म में एक्शन और रोमांस की भरमार होगी यह बात खुद Jr NTR कह चुके हैं. फिल्म में पूजा और Jr NTR के साथ ही शत्रु, जगपति बाबू, नागा बाबू, सुनील, सितारा और राव रमेश भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है जो काफी आकर्षक है इस पोस्टर में Jr NTR कुर्सी पर बैठे हैं और उनकी कुर्सी के नीचे एक व्यक्ति पड़ा हुआ है जिसे उन्होंने मारा है. यह पोस्टर सभी को पसंद आया है और अब सभी को टीजर का इंतज़ार है.

तेलगु अपडेट्स

खतरों के खिलाड़ी ने फिर किया खतरनाक स्टंट

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -