अपने मम्मी पापा के खास दिन पर आराध्या ने दिया ये खास तोहफा
अपने मम्मी पापा के खास दिन पर आराध्या ने दिया ये खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की शादी को 12 साल बीत चुके हैं. आज वो अपनी सालगिरह का 12 वां साल मना रहे हैं. आज दोनों की शादी की सालगिरह है जिसे वो मालदीव में मना रहे हैं. एनिवर्सरी जैसे  खास दिन पर किसी के लिए भी इससे खास और क्या होगा कि उनके बच्चे उन्हें तोहफा दे और ऐसा ही किया है अभिषेक- ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन ने. जी हाँ, मम्मी पापा के इस खास दिन पर आराध्या ने एक खास तोहफा दिया है.  

ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ब्लू कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं वहीं अभिषेक बच्चन ब्लू जींस और पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस तरह से उन्होंने अपने पति को विश किया है. इस तस्वीर में अभिषेक ने ऐश्वर्या को होल्ड किया हुआ है. इसके अलावा अभिषेक ने भी ऐश की फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है. ऐश ने जो फोटो शेयर की है वो यही तोहफा है जो आराध्या ने अपने पेरेंट्स को उनके खास दिन पर दिया है. बता दें, ये तस्वीर आराध्या ने खींची (क्लिक) है. 

दरअसल इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी (ऐश्वर्या और अभिषेक की) बेटी आराध्या ने ये तस्वीर खींची है. इससे पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'हनी एंड द मून'. इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय के पीछे चांद भी नजर आ रहा था.  वहीं अभिषेक ने तीन साइकिल की तस्वीर भी शेयर की जिनपर उनका, ऐश्वर्या और आराध्या का नाम लिखा था. बता दें कि ऐश्वर्या- अभिषेक ने साल 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी. 

अपनी 12वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ किया पति को विश

शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -