अब अरब में साथ दिखेंगे आम्रपाली-निरहुआ, झलकेगा बिहार-यूपी के लोगों के पलायन का दर्द

Jan 13 2019 09:29 AM
अब अरब में साथ दिखेंगे आम्रपाली-निरहुआ, झलकेगा बिहार-यूपी के लोगों के पलायन का दर्द

भोजपुरी सिनेमा में जल्द ही एक नई फिल्म अरब बनने जा रही है. जिसमे अहम किरदारों में जुबलीस्टार निरहुआ और आम्रपाली नजर आएंगे. इस कहानी लेकर निर्देशक पराग पाटिल दर्शकों के बीच आ रहे हैं. वाहन आपको बता दें कि अभी हाल ही में इस फिल्‍म का मुहूर्त गुजरात के सिलवासा में संपन्न किया गया है. 

बिहार और यूपी के लोगों के जीवन के पलायन पर आधारित इस फिल्‍म का निर्माण वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड के रत्‍नाकर कुमार कर रहे हैं. वहीं अवेधश मिश्रा, सुशील सिंह, देव सिंह, प्रकाश जैश, सुबोध सेठ, स्‍मृति सिन्‍हा, कनक पांडेय, यामिनी सिंह, जे. नीलम, सोनालिका प्रसाद, हरिकेश यादव, अनिता रावत, रोहित सिंह और दीपक सिन्‍हा भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ के साथ इसमें नजर आएंगे.  

‘अरब’ को लेकर फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि बिहार – यूपी के लोग जब अपने देश को छोड़ कर अरब तक की यात्रा कर लेते हैं, फिर उनके साथ भाषा, रहन – सहन, खान – पान और स्‍थानीय लोगों के साथ सामंजस्‍य बनाना किस तरह से मुश्किल साबित होता है. उन्होंने कहा कि फिल्म का अहम लक्ष्य लोगों के बीच एक संदेश पहुंचाना है, इसके लिए भोजपुरी से अच्छी कोई भाषा नहीं हो सकती है. फिल्म में संगीत मधुकर आनंद रहने वाला है. 

बाइक पर सवार हुई यह सेक्सी हसीना, 'राजा राजकुमार' का फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी अदाकारा निशा दुबे का नया गाना 'ओहि रे जगहिया दुखाता' रिलीज, जमकर हो रहा वायरल

मुखिया के सामान हिया रे, लटे नहीं देला निराश होके...