ओमान पहुंची 'अरब' की टीम, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
ओमान पहुंची 'अरब' की टीम, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
Share:

पलायन की पीड़ा को दर्शाने के लिए तैयार की जा रही भोजपुरी जुबली स्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ स्टारर भोजपुरी फिल्म अरब की शूटिंग की लोकेशन की खोज पूरी की जा चुकी है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही ओमान, आबूधाबी, बरका, सोहार, दुबई, मस्कट में शुरू की जाएगी. इसमें एक गंभीर मुद्दे को दर्शाया जाना है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पलायन, बिहार और यूपी के लोगों के लिए कोई नई चीज नहीं है, लेकिन आज के दौर में यह बेहद गंभीर मसला साबित हो रहा है. बतया जा रहा है कि चाहे अपने देश में हो या दूसरे देशों में यहां के लोग पलायन की पीड़ा को सदियों से झेल रहे हैं. 

बता दें कि पेट की भूख को मिटाने के लिए बिहार और यूपी के लोग अपनी माटी से दूर ‘अरब’ तक पहुंच जाते हैं. जहां उन लोगों को इसके क्या फायदे और क्या नुकसान मिलते हैं इसी को फिल्म में बखूबी दर्शाया जाना है. बताया जा रहा है कि  जितेन्द्र गुलाटी व वर्ल्डवाइड चैनल प्रस्तुत वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं निर्देशक पराग पाटिल हैं, जबकि इसके लेखक राकेश त्रिपाठी हैं तथा परिकल्पना रत्नाकर कुमार का है. इसमें निरहुआ और आम्रपाली के अलावा अवेधश मिश्रा, सुशील सिंह, देव सिंह, प्रकाश जैश, सुबोध सेठ, स्‍मृति सिन्‍हा, कनक पांडेय, यामिनी सिंह, जे. नीलम, सोनालिका प्रसाद, हरिकेश यादव, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरु और दीपक सिन्‍हा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 

जन्मदिन विशेष : सिनेमा से लेकर क्रिकेट तक में माहिर है मनोज तिवारी, कभी योगी के ख़िलाफ़ लड़ा था चुनाव

मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर उड़ा देगी आपके होश, इंटरनेट पर मचा बवाल

पार्क में बैठकर इस जोड़ी ने किया ऐसा काम, वीडियो देखकर खुद को रोकना होगा मुश्किल...

VIDEO : पहले कमर से कमर मिलाकर नाचते रहे सुपरस्टार, फिर निरहुआ की गोद में बैठकर आम्रपाली ने कर दी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -