ए आर रहमान की बेटी ने दी 'फरिश्तों' गाने को आवाज, द‍िया ये खास संदेश
ए आर रहमान की बेटी ने दी 'फरिश्तों' गाने को आवाज, द‍िया ये खास संदेश
Share:

जाने माने मशहूर संगीतकार ए।आर। रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने हाल ही में अपना डेब्यू सिंगल 'फरिश्तों' सांग जारी किया। जिसमें उन्होंने आजादी का मैसेज दिया। एक इंटरव्यू के दौरान खातिजा रहमान ने सांग के बारें में बताया तथा साथ में ही उनके फादर के साथ उनके रिलेशन तथा अन्य बातों के बारे में जिक्र किया।

हमेशा से ही खातिजा रहमान महिलाओं के मसलों पर सबसे आगे रही हैं। इस बात पर उन्होंने कहा 'हां, मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरे आर्ट में एक मैसेज हो। इसका अर्थ यह नहीं है कि एक शख्स को मनोरंजन कर्ता नहीं होना चाहिए। संगीत एक ऐसा माध्यम है, जो हर किसी को एक मैसेज देता है तथा साथ में ही सबके दिल तथा दिमाग पर असर डालता है। मैं एकता का मैसेज फैलाना चाहती हूं' उन्होंने कहा 'मेरे वीडियो में महत्वपूर्ण भूमिका एक महिला की है जो बहुत हिम्मतवाली दिखाई है। मुझे उम्मीद है कि मैंने इस सांग से एक जबरदस्त मैसेज दिया होगा। 

आगे उन्होंने बताया की 'फरिश्तों' एक एनिमेटेड सांग है। जिसमे एक छोटी लड़की विश्व को शांतिपूर्ण देखना चाहती है। उन्होंने कहा 'यह एक गीत का सब्जेक्ट है, जिसमें एनिमेटेड वीडियो ज्यादा से ज्यादा मैसेज देता है। इस वीडियो में विविधता को स्वीकार करने का एक अंतर, मतभेदों को समाप्त करना तथा महिलाओं को पावरफुल दिखने का मैसेज है। खातिजा रहमान ने कहा मुझे प्रसन्नता है कि मैसेज सही प्रकार से मेरे प्रशंसक तथा देश की जनता के पास जा रहा है। किन्तु किसी भी सांग को लॉन्च करने की उनकी अभी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा शीघ्र ही वो किसी अच्छे मैसेज के साथ एक सांग रिलीज़ करेंगी, जो ऑडियंस को लुभाएगा तथा एक समझदारी उत्पन्न करेगा।

सुनिल शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर साझा किया ये शानदार नोट

बॉबी देओल की 'आश्रम' पर मंडराया 'बैन' होने का खतरा, करणी सेना ने भेजा नोटिस

आयुष के साथ अर्पिता खान शर्मा ने मनाया करवा चौथ, साझा की ये शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -