ट्रोल होने के बावजूद एआर रहमान ने फिर शेयर की बेटी की बुर्का पहने हुए तस्वीर
ट्रोल होने के बावजूद एआर रहमान ने फिर शेयर की बेटी की बुर्का पहने हुए तस्वीर
Share:

दुनियाभर में मशहूर म्यूजिशियन एआर रहमान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल हाल ही में रहमान की बेटी खातिजा के एक इवेंट में बुर्का पहनकर पहुंची थी और रहमान ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने रहमान को ट्रोल कर दिया था. जानकारी के लिए बता दें फिल्म स्लमडॉग मिलिनेयर के 10 साल पूरा होने पर एक इवेंट हुआ था जिसमे ख़ातिजा बुर्का पहनकर पहुंची थीं.

इस इवेंट में ख़ातिजा ने अपने पापा के लिए एक इमोशनल स्पीच भी दी. इवेंट की एक तस्वीर रहमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके बाद लोगों ने रहमान को खरीखोटी सुनाई थी. हालांकि बाद में ख़ातिजा ने ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने बुर्का अपनी मर्जी से पहना था. अब हाल ही में रहमान ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे भी ख़ातिजा बुर्का पहने हुए नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर रहमान ने ये बताने की कोशिश की थी खातिजा का बुर्का पहनना या न पहनना उसकी खुद की पसंद है. तस्वीर में आप देख सकते हैं रहमान के तीनों बच्चे नजर आ रहे हैं. उन्होंने ये फोटो हेलो मैगज़ीन के लिए कराया है. इस फोटो में खातिजा कुर्सी पर बैठी हुई हैं. वहीं रहिमा और आमीन उनके बगल में खड़े हैं. तीनों ही इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

इस एक 'चमत्कार' के कारण एआर रहमान ने बदल लिया अपना धर्म

परिवार की फोटो शेयर कर बुरे फंसे ए आर रहमान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

ए आर रहमान के ऑस्कर जीतने के 10 साल पूरे होने पर भावुक हुई बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -