गांधी गोडसे एक युद्ध के निर्देशक राजकुमार संतोषी के समर्थन में एआर रहमान ने कही ये बात
गांधी गोडसे एक युद्ध के निर्देशक राजकुमार संतोषी के समर्थन में एआर रहमान ने कही ये बात
Share:

साल 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक राजकुमार संतोषी की 'गांधी गोडसे एक युद्ध' के निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म दो व्यक्तित्व गांधी और गोडसे के बीच वैचारिक युद्ध को दिखाती है। हालाँकि, इसने एक बार फिर गांधी और गोडसे के बीच बहस शुरू कर दी। कई लोगों ने गोडसे का महिमामंडन करने और गांधी को खराब रोशनी में दिखाने के लिए राजकुमार संतोषी की आलोचना भी की। फिल्म को लेकर डायरेक्टर को धमकियां भी मिल रही हैं।

राजकुमार संतोषी में वेटरन सिंगर एआर रहमान आए। उन्होंने फिल्म का विरोध कर रहे लोगों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, उन्होंने मान लिया है कि ट्रेलर पक्ष ले रहा है... लोगों ने फिल्म निर्माताओं पर भरोसा करना बंद कर दिया है क्योंकि फिल्म निर्माता पक्ष ले रहे हैं। दुर्भाग्य से... इसलिए, वह (संतोषी) पीड़ित हैं।"

इससे पहले फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि "मैं अपने देश के लोगों से प्यार करता हूं, मुझे उन पर और उनके फैसले पर भरोसा है। मैंने उनके लिए यह फिल्म बनाई है। यह कहकर, हम इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते कि गोडसे की आवाज 70 साल तक दबाया गया था। जब कोई बात को दबया जाता है, या वो छुपाई जाती है, तो फिर वो बाद में फटी थी। सच्चाई हिंसक रूप से सामने आती है। गोडसे पर मेरे शोध और लेखन में, मुझे पता चला कि उन्होंने ऐसा नहीं किया यहां तक ​​कि हिंसा की वकालत भी करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि उनकी आवाज सुनी जाए। सुन लेते हैं ना, क्या नुकसान है? आइए उनकी कहानी सुनने के बाद अपनी राय बनाएं। मुझे विश्वास है कि मैंने एक अच्छी फिल्म बनाई है।'

'गांधी गोडसे एक युद्ध फीचर' राजकुमार संतोषी निर्देशित इस फिल्म में चिन्मय मंडलेकर नाथूराम गोडसे की भूमिका निभाते नजर आएंगे। चिन्मय ने विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स में फारूक मलिक बिट्टा के रूप में अपने अनुकरणीय प्रदर्शन से जनता को प्रभावित किया। फिल्म में आरिफ जकारिया और पवन चोपड़ा भी हैं। फिल्म में नवोदित अभिनेता अनुज सैनी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

पठान ने मचाया तहलका, पहले ही दिन तोड़ दिया KGF 2 का रिकॉर्ड

इंडस्ट्री की बुराई कर आखिर क्यों कंगना ने की पठान की तारीफ

एक साथ 4 अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती नजर आई जैमी लीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -