ए.आर. रहमान ने सभी घर से काम करने वालो के लिए कही ये बात
ए.आर. रहमान ने सभी घर से काम करने वालो के लिए कही ये बात
Share:

म्यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान ने हाल ही में कोरोनोवायरस महामारी और सभी जगह तालाबंदी के कारण कई दुर्भाग्यपूर्ण लोगों पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए काफी मुखर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह अपने साथी की पीड़ाओं के बारे में सोचकर सो नहीं पा रहें है. कल ऑस्कर विजेता AR रेहमान इंस्टाग्राम पर लाइव थे जिसमें उन्होंने अपने जीवन के कई दिलचस्प पहलुओं को फैंस और लोगों के बीच शेयर किया.

ए.आर. रहमान ने यह भी कहा है कि जो लोग अपना कार्य घर से पूरा कर रहे है, उनके लिए यह कार्य बहुत ही आम तरह से हो रहा होगा जबकि वह लोग अनिशासित तरीके से अपने ऑफिस जाकर काम नहीं कर पा रहे है जो की उन लोगों के लिए काफी मुश्किल भरा भी है. क्यूंकि घर पर रहकर काम करने में कई परेशानी का सामना करना पड़ता है. उसके बाद  उन्होंने लोगों को यह भी सुझाव दिया कि एक बार काम खत्म होने के बाद परिवार के सभी सदस्यों के पास जाकर उनसे बात करें कि आप उनके लिए हैं. वहीं वह कहते है कि घर में अच्छी कंपन और शांति बनाए रखने के लिए मोमबत्ती और अगरबत्ती लगाना एक और टिप है. अन्य आवश्यक टिप सोने और अच्छी तरह से खाने के लिए है लेकिन कभी भी दोनों को अति न करें.

उन्होंने आध्यात्मिकता और धर्म के महत्व के बारे में भी बात की लेकिन प्यार और नफरत फैलाने वाला एक अच्छे सज्जन से समझदार शब्द जो उन सभी के लिए अच्छा करना चाहिए जो इस कोरोनोवायरस महामारी लॉकडाउन के दौरान तनावग्रस्त हैं.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बचपन की यादें

स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी, यहाँ देखे फोटो

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही है अभिनेत्री सयंतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -