इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'एक्वामैन' का ट्रेलर, करोड़ों की संख्या हुई पार
इंटरनेट पर धमाल मचा रहा 'एक्वामैन' का ट्रेलर, करोड़ों की संख्या हुई पार
Share:

हॉलीवुड में हर थोड़े दिन में कोई ना कोई जबरदस्त फ़िल्में तो आती ही रहती है और दर्शक भी ऐसी फ़िल्में देखना खूब पसंद है. कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन (Aquaman)' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसमें आते ही धमाल मचा दिया था. 'एक्वामैन' वार्नर बद्रर्स की नई फिल्म है जिसमें आपको पानी के अंदर की दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा. ये फिल्म अमेरिकन कॉमिक सीरीज 'एक्वामैन' पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर 21 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था और इसे अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं इसमें समुद्र और धरती के अंदर की एक खतरनाक दुनिया को दिखाया गया है. ट्रेलर देखकर ही आपको भी ऐसा लगेगा कि आप भी समुद्र की सैर करने निकले हैं. वीडियो में कई सारे अंडरवॉटर सीन्स भी दिखाए गए है जो बहुत ही शानदार है. दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और इसकी चर्चा भी सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन भी देखने को मिल रहे है जो दर्शकों को लुभा रहे हैं.

फिल्म 'एक्वामैन' के डायरेक्टर जेम्स वैन हैं. इस फिल्म में जेसन मोमोआ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और इनके अलावा अम्बर हर्ड, विल्लेम डाफोए, पैट्रिक विलसन, डोल्फ लुंडग्रेन जैसे और भी कई स्टार्स इस फिल्म में दिखाई देंगे. आपको बता दें फिल्म 'एक्वामैन' इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...

'डेडपूल 2' के लिए ब्रैड पिट ने ली इतनी फीस

भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -