Aquaman Review : जबरदस्त दिखाया गया है 3d वर्ज़न, नहीं छोड़ पाएंगे एक भी सीन
Aquaman Review : जबरदस्त दिखाया गया है 3d वर्ज़न, नहीं छोड़ पाएंगे एक भी सीन
Share:

ऐक्वामैन मूवी रिव्यू : डीसी कॉमिक्स के कैरक्टर ऐक्वामैन पर बेस्ड फिल्म 'ऐक्वामैन' का रिलीज से पहले ही काफी क्रेज देखा जा रहा है. इस फिल्म की रिलीज डेट काफी पहले ही 21 दिसंबर अनाउंस कर दी गई थी. इसी के साथ शाहरुख खान की अगले हफ्ते रिलीज हो रही महत्वाकांक्षी फिल्म 'जीरो' से मुकाबला होने वाला था. इसी को देखते हुए 14 दिसंबर की रिलीज कर दी गई. 'ऐक्वामैन' को इंडिया में एक हफ्ता प्रीपॉन कर दिया गया जबकि अमेरिका में यह फिल्म अगले हफ्ते ही रिलीज होगी. 

कलाकार : जेसन मोमोआ,एंबर हर्ड,निकोल किडमैन,विलियम डेफो,पैट्रिक विल्सन 
निर्देशक : जेम्स वॉन 
मूवी टाइप : ऐक्शन,फैंटसी
अवधि : 2 घंटा 23 मिनट
रेटिंग : 3/5 ​

कहानी: फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि अमेरिका में एक लाइट हाऊस का रखवाला थॉमस एक दिन समंदर में आए एक तूफान के दौरान समंदर के एक राज्य अटलांटिस की मल्लिका अटलाना की जान बचाता है, जो अपने देश से भाग कर आई है. उन दोनों में प्यार हो जाता है और उनके एक बेटे आर्थर का जन्म होता है. उसके पास समुद्री जीव-जंतुओं से बात करने की ताकत है. कुछ समय बाद अटलांटिस के राजा को अटलाना की खबर लग जाती है और वह उसे गिरफ्तार करने सैनिक भेजता है. ऐसे में अपने बेटे और पति की हिफाजत की खातिर अटलाना अपने देश लौट जाती है. 

अपने बेटे आर्थर की देखभाल का जिम्मा अटलाना अपने खास सलाहकार वुल्को को देकर जाती है. वुल्को उसे जबरदस्त लड़ाका बना देता है और समंदर से वाकिफ करा देता है. अपने पिता के साथ रहने वाला आर्थर एक दिन एक परमाणु पनडुब्बी को लुटेरों से बचाता है. इसी दौरान एक लुटेरे की मौत हो जाती है और उसका बेटा आर्थर की जान का दुश्मन बन जाता है. उधर आर्थर का सौतेला भाई ओरम अटलांटिस का राजा बन जाता है. इसके बाद होती है जबरदस्त जंग जिसे आप फिल्म में देख सकते हैं.  

क्यों देखें: इस फिल्म का 3डी वर्जन बेहद जबरदस्त है. खासकर समंदर में लड़ाई के सीन बेहद दिलचस्प लगते हैं. पूरी फिल्म के दौरान आपको लगेगा कि आप समंदर की रोमांचक दुनिया में पहुंच गए हैं. इस फिल्म को पूरी तरह इंजॉय करने के लिए इसे 3डी में ही देखें.  

फिल्म के डायरेक्टर जेम्स वॉन ने बेहद रोमांचक कहानी के माध्यम से समंदर में बढ़ रहे प्रदूषण के मुद्दे को छुआ है और लोगों को संदेश देने की कोशिश की है. जेम्स ने बेहद दिलचस्प कहानी पर रोमांचक फिल्म बनाई है, जो आपको एक भी सीन मिस करने की इजाजत नहीं देती.

अब गेम ऑफ थ्रोन्स में ऐसे जिंदा बच सकते हैं आप, सामने आया फार्मूला

ये डिजिटल मोगली देता हैं खास संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -