'एक्वामैन' की सफलता के बाद अब इसका दूसरा पार्ट मचाएगा धमाल, रिलीज़ डेट आई सामने

अमेरिकी फिल्म निर्माता कंपनी वॉर्नर ब्रॉस ने साल 2018 में फिल्म 'एक्वामैन' के जरिए तहलका मचा दिया था. इस फिल्म ने दुनियाभर में शानदार कमाई की थी और साथ ही भारत में तो फिल्म के नाम अच्छी कमाई दर्ज हुई थी. इस फिल्म की सफलता के बाद अब जल्द ही मेकर्स इसका दूसरा पार्ट ला रहे हैं. जी हाँ... हाल ही में उन्होंने 'एक्वामैन 2' की घोषणा की है और साथ ही ये भी बताया है कि यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी.

बता दें वार्नर ब्रॉस ने इस महीने की शुरुआत में फिल्म की पटकथा के लिए डेविड लेसली जॉनसन-मैकगोल्डरिक को साइन कर लिया है और साथ ही फिल्म 'एक्वामैन 2 को बनाने के लिए अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं. 'एक्वामैन 2' का निर्माण 'एक्वामैन' के निर्देशक जेम्स वैन द्वारा ही किया जा रहा है और इसमें उनका साथ पीटर सैफरन देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म 'एक्वामैन' ने उत्तर अमेरिका में 33 करोड़ डॉलर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 80.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी. साथ ही इस फिल्म ने चीन में अकेले 30 करोड़ डॉलर कमाए थे.

आपको बता दें जेम्स वान की ‘एक्वामैन’ डीसी कॉमिक्स के किरदार पर आधारित थी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म में जेसन मोमोआ मुख्य भूमिका में नजर आए थे और इनके अलावा अम्बर हर्ड, विल्लेम डाफोए, पैट्रिक विलसन, डोल्फ लुंडग्रेन जैसे और भी कई स्टार्स इस फिल्म में दिखाई दिए थे.

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

देसी किम कार्दशियन ने अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को कर दिया खुश

किम कार्दशियन की बड़ी बहन ने ब्रालेस होकर शेयर की हॉट तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -