इस शख्स ने मणिकर्णिका को बताया फ्लॉप और कंगना को कहा- 'दुष्ट शक्ति'

बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्म 'सिमरन' देने वाले मशहूर लेखक अपूर्व असरानी कंगना रनौत के दुश्मन की लिस्ट में शुमार हैं. इन दिनों कंगना और फिल्म मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर कृष का झगड़ा चल रहा है और हाल ही में अपूर्व कृष के सपॉर्ट में सामने आए हैं. दरअसल कृष ने ये दावा किया है कि, 'लगभग 70 पर्सेंट फिल्म मणिकर्णिका का डायरेक्शन उन्होंने किया है और वह इस बात से निराश हैं कि उन्हें डायरेक्टर के रूप में कंगना के बाद सेकंड क्रेडिट दिया गया है.'

हाल ही में अपूर्व ने ये दावा किया है कि फिल्म 'सिमरन' बनने के दौरान भी वो उसी स्थिति में थे जिसमें इन दिनों कृष गुजर रहे हैं. आपको बता दें कि कंगना को अपूर्व की मर्जी के खिलाफ फिल्म 'सिमरन' के लिए को-राइटर का क्रेडिट दिया गया था. हाल ही में अपूर्व ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने कंगना को 'दुष्ट शक्ति' का कहा है और साथ ही मीडिया को भी 'मणिकर्णिका' को हिट बताने के लिए आड़े हाथों लिया है. इतना ही नहीं अपूर्व ने तो मणिकर्णिका को फ्लॉप फिल्म का लेबल तक दे दिया है.

अपूर्व ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'हिट फिल्म का आपका फर्जी फैसला दुष्ट शक्ति को और ज्यादा शक्तिशाली बना रहा है. फिल्म 130 करोड़ रुपयों से बनी है और कम से कम उसे उतना कमाना चाहिए. लेकिन अभी तक फिल्म ने 60 करोड़ की कमाई है और यह कम होती जा रही है आमतौर पर ऐसी फिल्मों को फ्लॉप ही कहा जाता है.' आपको बता दें कंगना की फिल्म मणिकर्णिका ने महज 5 दिन के अंदर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर को लगाईं लताड़

Manikarnika Collection : 5 दिन में इतने कमा गई झाँसी की रानी, अभी और होगा धमाल

कंगना रनौत पर बुरी तरह भड़की मणिकर्णिका की ये एक्ट्रेस, सुनाई खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -