बेपनाह : बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री होने से पलट जाएगा पूरा शो
बेपनाह : बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री होने से पलट जाएगा पूरा शो
Share:

टीवी शो बपनाह इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं इसी वजह से इस शो की काफी चर्चाएं भी हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि बेपनाह शो इन दिनों दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है और इस शो को लेकर दर्शक हर दिन उत्साहित रहते हैं. आप सभी को बता दें कि बेपनाह शो में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला हैं. जी हाँ, शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमे एक नए व्यक्ति की एंट्री बताई गई हैं. तो आइए बताते हैं कौन है वह व्यक्ति..?

दरअसल में जल्द ही बेपनाह शो में अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने वाली हैं जो जल्द ही शो का हिस्सा बनने वाले हैं. शो में अपूर्व एक शानदार किरदार में नजर आने वाले है जिसे दर्शको द्वारा पसंद किया जाएगा. अपूर्व कई समय बाद किसी शो में नजर आने वाले हैं और इस शो में उनका नेगेटिव किरदार होगा जो आदित्य और जोया के लिए मुश्किलें लेकर आएगा. आप सभी को पता ही होगा कि आदित्य और जोया की केमेस्ट्री को इन दिनों बहुत ही रोमांचक तरह से दिखाया जा रहा है दोनों शो में काफी पास आ गए हैं और दोनों एक दूजे की तरफ कदम बढ़ाते जा रहे हैं.

अब शो में नए व्यक्ति की एंट्री होने के बाद दोनों में दूरियां आती है या नहीं, या दोनों और ज्यादा नजदीक आ जाते हैं यह तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चल पाएगा. अपूर्व शो को लेकर काफी खुश है और उन्हें उनका किरदार काफी अच्छा लगा.

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -