विलेन बनकर आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं अपूर्व अग्निहोत्री

कई हिंदी फिल्म और टीवी शोज में काम कर चुके 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ, अपूर्व का जन्म साल 1972 में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म परदेस से की थी. इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन यह फिल्म हिट रही थी और उन्हें खूब पसंद किया गया था उसके बाद विलेन बनकर अपूर्व ने हर बार लोगों के दिलों में जगह बनाई. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई. बॉलीवुड के बाद उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की.

सबसे पहले वह हिट धारावाहिक 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में नजर आए जहाँ से उन्हें खास पहचान मिली. साल 2003 में शुरू हुए इस धारावाहिक के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल चुका है जो शानदार रहा था. अपूर्व अग्निहोत्री ने कोलकाता से ही अपनी प्रारंभिक पढ़ाई की और साल 1993 में अंधेरी के भवन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. अपूर्व ने साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'लकीर' में आखिरी बार काम किया और फिर फिल्मों से दुरी बना ली.

फिल्मों को छोड़ वह टीवी इंडस्ट्री की तरफ मुड़ गए और उन्होंने 'ससुराल सिमरन का', सपना बाबुल का बिदाई, आसमान से आगे, अजीब दास्ताँ है ये, सौभाग्यलक्ष्मी आदि में काम किया. इन सभी शोज में काम कर उन्होंने खूब सुर्खियां हांसिल की. इन दिनों अपूर्व टीवी शो बेपनाह में नजर आ रहे है जो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. फिलहाल अपूर्व को हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

साड़ी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -