'अनुपमा' में होगी डॉ अद्वैत की वापसी?, जानिए क्या बोले अपूर्व अग्निहोत्री

बीते हफ्ते ही सीरियल ‘अनुपमा’ में कई ट्विस्ट और टर्न आए हैं। वहीँ शो से अपूर्व अग्निहोत्री के किरदार का भी सफाया हो गया। जी दरअसल शो में उनका सफर पूरा हो गया और अब वह शो से निकल चुके है। इस बारे में खुद अपूर्व अग्निहोत्री ने बताया था। आपको बता दें कि अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था। जी दरअसल शो में अपूर्व अग्निहोत्री डॉ अद्वैत की भूमिका निभा चुके हैं और उन्ही की बदौलत अनुपमा को नई जिंदगी मिलती है। अपूर्व ने अपने इस खूबसूरत किरदार के लिए सीरियल के प्रोड्यूसर का शुक्रिया अदा किया और साथ ही पूरी टीम की तारीफ भी की थी।

अब इन सभी के बीच अपूर्व का एक इंटरव्यू सामने आया है। जी दरअसल अपूर्व के कई फैंस हैं जो उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं। कई लोगों ने सीरियल के मेकर्स से गुजारिश की कि अपूर्व का किरदार इतनी जल्दी ना खत्म किया जाए। अब हाल ही में इसी सिलसिले में खुद अपूर्व अग्निहोत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक वेबसाइट से बातचीत में अपूर्व अग्निहोत्री ने खुलासा किया है कि आखिर वो एक महीने के लिए ही इस सीरियल से क्यों जुड़ें? उन्होंने बताया, ''मैं मानता हूं कि मेरा हिस्सा काफी अच्छे से गया लेकिन मुझे ये लगा कि शायद वो अपनी मेन स्टोरी पर वापसी कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान मैंने काफी अच्छा समय बिताया और यही मैटर करता है। मुझे मेरे आखिरी दिन के बारे में पहले ही बता दिया गया था तो ये सच है कि मैंने इस सीरियल को नहीं छोड़ा है। राजन शाही ने मेरे किरदार को कम समय के लिए बनाया था और अब वो खत्म हो चुका है।''

इसके अलावा जब अपूर्व अग्निहोत्री से पूछा गया कि 'क्या इस सीरियल में उनकी वापसी की उम्मीद है?' तो एक्टर ने कहा, 'अभी इस वक्त ये सब तो ऊपर वाला ही जाने।।।।' वैसे अनुपमा के अलावा अपूर्व अग्निहोत्री राजन शाही के दो सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ और ‘बिदाई’ में भी दिखाई दे चुके हैं।

क्या धारा 370 को वापस बहाल करना चाहती है कांग्रेस ? दिग्विजय के बयान पर रविशंकर का सवाल

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंक से आया नीचे

अमेरिकी कर्मचारियों ने इस वजह से उच्च मात्रा में छोड़ी नौकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -