भारत में Aprilia Storm 125 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है लॉन्च डेट

भारत में Aprilia Storm 125 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है लॉन्च डेट

भारत में 30 मई 2019 को अपनी Aprilia Storm 125 को Piaggio आधिकारिक तौर पर   लॉन्च करने जा रही है. हालांकि, यह स्कूटर भारत में कुछ चुनिंदा Aprilia डीलरशिप पर उपलब्ध है और इसकी अनुमानित कीमत 65,000 रुपये (एक्स शोरूम, पूणे) हो सकती है. Aprilia Storm 125 को सबसे पहले 2018 Auto Expo में पेश किया गया था. और यह Aprilia SR 125 से करीब 8,000 रुपये सस्ता होगा. कुल मिलाकर डिजाइन समान रहेगा और SR 125 के मुकाबले Storm 125 में कुछ बदलाव किए जाएंगे. इसमें पहला कलर स्कीम और दूसरा Aprilia की बैजिंग जिसमें समान्य लाल के बजाए एक सफेद कलर की होगी. समान वैसा ही है जो Expo में हमने देखा था. चमदार पीले पेंटजॉब को बोल्ड ग्राफिक्स के साथ बाजार मे पेश किया जाएगा.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए ये बाइक उतरेगी मैदान में

कंपनी ने दो वेरिएंट्स इसके अलावा स्कूटर में शामिल होंगे जिसमें फ्रंट में एक ऑप्शनल डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक होगा. दोनों ही वेरिएंट्स में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम स्टैंडर्ड दिया जाएगा. टायर्स अब रोड-बेस्ड की बजाए खुरदरे होंगे जो हम नियमित SR 125 पर देखते हैं. व्हील भी 10 इंच के हो सकते हैं, जबकि हम SR 125 में 12 इंच की यूनिट देखते हैं. जहां तक इंजन और साइकिल पार्ट्स की बात है, SR 125 जैसा ही हार्डवेयर Aprillia Storm 125 में दिया जाएगा.

ये है लेटेस्ट हीरो स्प्लेंडर, जानिए कीमत

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटर में 125cc का सिंगल, सिलेंडर, एयर-कूल्ड मोटर दी जाएगी जो 9.25 bhp की पावर और 9.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. और यह CVT यूनिट से लैस होगी. स्पेंशन भी समान रहने की उम्मीद हैं. Aprilia Storm 125 का मुकाबला Hero Maestro Edge 125, TVS NTorq 125, Honda Grazia और Suzuki Burgman Street से होगा. हमें उम्मीद है कि अगले कुछ हफ्तों में स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी.

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये आकर्षक स्कूटर्स

हीरो स्प्लेंडर की सेल में आई गिरावट, ये है रिपोर्ट

होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन पर मिलेंगे इतने कलर ऑप्शन