भारत में नजर आई जबरदस्त Aprilia SR Max 300, लॉन्चिंग के साथ ही मचा देगी तहलका

भारत में नजर आई जबरदस्त Aprilia SR Max 300, लॉन्चिंग के साथ ही मचा देगी तहलका

अप्रिलिया की SR Max 300 एक प्रीमियम और ऑटोमेटिक स्कूटर है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि कंपनी ने इसेयूनिक डिजाइन पर तैयार किया है. साथ ही स्कूटर को गोवा में हुए एक डीलर इवेंट के दौरान हाल ही में देखा गया है. कहा जा रहा है कि डीलर इवेंट में दिखी वह अप्रिलिया SR Max 300 चाइनिस वर्जन थी जिसे अप्रिलिया की पार्टनर ज़ोंगशेन द्वारा तैयार किया गया है. कहा जा रहा है कि गोवा में हुए इवेंट के दौरान अप्रिलिया RS150 मोटरसाइकिल भी नजर आई थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल कंपनी ने इस गाड़ी की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधारिक जानकारी नहीं दी है. इसके इंजन की बात की जाए तो SR Max 300 में 278 सीसी का सिंगल-सिलिंडर लिक्विड-कुल्ड इंजन मिलेगा. बता दें कि इसका इंजन 22 बीएचपी की पावर और 23 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कंपनी द्वारा इंजन को सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया है. 

कहा जा रहा है कि अगर भारत में अप्रिलिया SR Max 300 लांच होती है तो यह अब तक की सबसे पावर फुल और महंगी स्कूटर में से एक होगी. इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो 300 सीसी में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 9.0 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिलता है जो कि ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी के साथ आएगा. इसका 15.5 लीटर का फ्यूल टैंक है. 

हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक

बाजारों में जल्द ही नजर आएगी BMW R 1250 gs यह होंगे ख़ास फ़ीचर्स

Gixxer को 250 सीसी सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी में Suzuki

हिन्दुस्तान में जल्द लॉन्च होगी Dominar 2019, जानिए फीचर और कीमत