My Talking Tom Friends गेम अब आईओएस पर उपलब्ध
My Talking Tom Friends गेम अब आईओएस पर उपलब्ध
Share:

बच्चों का फेवरेट और लोक​प्रिय गेम My Talking Tom का नया वर्जन लॉन्च किया गया है। My Talking Tom Friends नाम से लॉन्च किए गए इस गेम को यूजर्स एंड्राइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर खेल सकते हैं। यह एक वर्चुअल पेट गेम है और इसे Outfit 7 Limited डेवलर द्वारा तैयार किया गया है। इसके साथ ही अब Outfit 7 Limited डेवलपर के पोर्टफोलियो में कुल 23 गेम्स शामिल हो गए हैं। इनमें My Talking Tom, My Talking Angela, My Talking Hank और My Talking Tom शामिल हैं। वहीं अब इसमें My Talking Tom Friends भी शामिल हो गया है और खास बात है कि इस गेम आपको 6 किरदार एक साथ मिलेंगे।

My Talking Tom Friends को गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से मुफ्त डाउनलोड किया जा सकता है। जबकि अभी तक ये गेम केवल प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया गया था। इस दौरान 13 मिलियन यूजर्स ने इसे प्री-रजिस्टर किया था। बता दें कि कंपनी के अन्य गेम्स की तरह ही यह गेम भी बेहद ही रोचक है और इसे खेलने में बच्चों को ही नहीं बल्कि बड़ों को भी मजा आएगा। इस गेम में Tom, Angela, Hank, Ben, Ginger  और Becca ये 6 किरदार शामिल हैं। इनके साथ मिलकर आप इसमें भरपूर एक्शन का मजा ले सकेंगे।

आपकी जाकारी के लिए बता दें की My Talking Tom Friends में सभी 6 किरदार एक खुले हुए और स्क्रॉल करने वाले घर के चारों ओर घूमते रहेंगे और प्लेयर को उनके साथ जुड़ना है। इस गेम सभी किरदारों को एक साथ मिलकर कई सारी एक्टिविटिज करनी होगी। जिसमें खाना पकाना, पेंटिंग, गार्डनिंग आदि शामिल हैं। इस गेम को खेलते वक्त आप घर को अपने हिसाब से स्क्रॉल कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको इसमें शॉपिंग करने का भी मौका मिलेगी, यानि गेम के किरदार शॉपिंग के दौरान खाने-पीने की चीजों के साथ ही कुछ पैसे भी मिलेंगे। इस गेम का साइज 85MB है और अभी तक गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम को 50 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। 

20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच होगी लांच

फेसबुक के कर्मचारी को महंगा पड़ा ट्रंप के पोस्ट पर आपत्ति जताना

आईफोन डिसेबल होने के बाद ऐसे हटाएं पासकोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -