इस आर्मी गेम को मिला बेस्ट गेम 2019 कैटेगरी के लिए नॉमिनेशन

इस आर्मी गेम को मिला बेस्ट गेम 2019 कैटेगरी के लिए नॉमिनेशन

Google ने इंडियन एयरफोर्स के वीडियो गेम को उपभोक्ता च्वाइज गेम कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया है। यह गेम Indian Air Force: A Cut Above है। भारतीय एयरफोर्स इस गेम को मिली सफलता को लेकर बहुत खुश है। इसके लिए IAF ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उपभोक्ता से अपील कर कहा है कि वो इस 3D गेम को जिताने लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करें। इसे पूर्व एयर चीफ मार्शल बी.एस. धनोआ द्वारा इस वर्ष 31 जुलाई में पेश किया गया था।

जानें Indian Air Force: A Cut Above के बारे में: यह एक मल्टीप्लेयर गेम है। इसे ऑनलाइन खेला जाता है। इसमें उपभोक्ता को एक शानदार एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें इंडियन एयरफोर्स द्वारा किए जाने वाले कॉम्बैट मिशन्स को दिखाया गया है। इस गेम के दौरान प्लेयर्स को गेम में असली पायलट बनने का मौका दिया जाता है। इस गेम को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। कुछ ही महीनों में यह गेम उपभोक्ता के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है। उपभोक्ता ने गूगल प्ले स्टोर पर Indian Air Force: A Cut Above को 5 में से 4.4 रेटिंग दी है।

कैसे खेलते हैं गेम: जो भी उपभोक्ता गेम खेलते हैं उन्हें फाइटर जेट और हेलिकॉप्टर उड़ाते समय दुश्मन को खत्म करना होता है। इस गेम में उपभोक्ता को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए एयरफोर्स में शामिल अलग-अलग तरह के एयरक्राफ्ट को उपलब्ध कराया गया है। इससे गेम में एक बेहतर अनुभव प्राप्त होता है। ट्रेनिंग के बाद यूजर्स को फ्री फ्लाइट का मौका दिया जाता है। इस दौरान प्लेयर्स को इंडियन एयरफोर्स के हथियार और युद्ध-नीति से संबंधित चीजों को भी सीखने का मौका मिलता है। इसका सीधा-सीधा मतलब यह है कि प्लेयर्स एयरफोर्स के नए मिशन और स्ट्रैटिजी को भी बेहतर से अच्छे तरह से समझ सकते हैं।

दो घंटे तक नहीं काम कर रहे थे ये ऐप, यूजर्स हुए परेशान

Vivo U20 : 22 नवंबर तक हो सकता है लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

Galaxy Note 10+ Star Wars : जल्द होगा लांच, जानिए कीमत और फीचर्स