PUBG MOBILE यूजर्स के लिए ख़ुशी की लहर, अब गेम खेलने वालो को मिलेंगे 200 रु...
PUBG MOBILE यूजर्स के लिए ख़ुशी की लहर, अब गेम खेलने वालो को मिलेंगे 200 रु...
Share:

PUBG Mobile का नया अपडेट 0.15.5 आज 8 नवंबर को लाइव होने जा रहा है, इसके बाद गेमिंग में कई परिवर्तन देखने को मिल सकते है। एक तरफ PUBG MOBILE खिलाडी के लिए बड़ी खुशखबरी की बात है। Google Play Store पर खिलाडी को 200 रुपये का कूपन ऑफर दिया जा रहा है। इस कूपन का उपयोग खिलाडी गेमिंग के दौरान किसी भी आइटम को खरीदने के लिए कर सकते हैं। खिलाडी को इस कूपन के लिए नोटिफिकेशन दिया जा सकता है, यदि आपको अभी नोटिफिकेशन नहीं मिल पा रहा है तो आप Google Play Store पर जाकर नोटिफिकशन चेक कर सकते हैं। फिलहाल यह ऑफर लिमिटिड समय के लिए ही जारी है और इसे Play Store के मेन मेन्यू या रिवार्ड सेक्शन में देख पाएंगे।

PUBG MOBILE में क्रेडिट गेम में 200 रुपये का कूपन देखा जा सकता है, परन्तु खिलाडी को कूपन का लाभ उठाने के लिए गेम में कम से कम 350 रुपये का कुछ खरीदना होगा। PUBG MOBILE खिलाडी को मोटे तरीके पर दो ग्रुप में अलग किया गया है- एक वह ग्रुप इन-गेम करेंसी पर खर्च करते हैं और दूसरे वे खर्च नहीं करते हैं। जो खिलाडी खर्च करते हैं, उनके बेहतर गेमिंग की सुविधा प्रदान के लिए Google इन-गेम आइटम खरीदने के लिए एक्स्ट्रा कैश दे रहा है। परन्तु बता दें कि Google द्वारा PUBG MOBILE खिलाडी को दिए जा रहे इस ऑफर के लिए नियम और शर्तें लागू हैं।

बता दें कि कूपन की छूट का लाभ रॉयल पास सीजन 10 या किसी भी इन-गेम आइटम पर लागू है, जिसकी कीमत 350 रुपये है। इसलिए, गेम में आप जो सबसे सस्ता आइटम खरीद सकते हैं, वह 350 रुपये का यूसी होगा और आप इस पर 200 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। जिसके बाद आप 150 रुपये के प्रभावी मूल्य के लिए अतिरिक्त यूसी अंक प्राप्त कर सकते हैं। 

इसका लाभ उठाने के लिए सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि यह इन-गेम आइटम खरीदने के लिए डिस्काउंट कूपन है। इसलिए, PUBG मोबाइल खिलाडी के रूप में, आपको पहले PUBG मोबाइल स्टोर से कुछ खरीदना होगा और उसके बाद आपको 200 रुपये की छूट प्राप्त होगी और यह गेम के सभी आइटम पर लागू होती है जिसे आप PUBG MOBILE मार्केटप्लेस से खरीदते हैं।

गूगल को 'सिख रेफरेंडम' के साथ जुड़ना पड़ सकता है भारी, यूजर्स ने जताई नाराज़गी

जल्द ही लॉन्च होगा एपल आईफ़ोन का SE2 मॉडल

Mozilla Firefox का बग कर रहा है सिस्टम को हैंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -