इन ऐप्स से बनाये अपने फोटो को खूबसूरत
इन ऐप्स से बनाये अपने फोटो को खूबसूरत
Share:

सोशल मीडिया में आजकल फोटोज क्लिक करना और उनको अपलोड करना काफी ट्रेंड में है. लोगो के ज्यादा से ज्यादा लाइक्स के लिए और समाज में फेमस बने रहने के लिए यूजर अपनी अच्छी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कई बार फोटोज अच्छी नहीं आती है क्योंकि किसी फोटो में लाइट की कमी होती है तो किसी फोटो में कोई दूसरी कमी. इस सब से छुटकारा पाने के लिए हम आपको कुछ ऐसे ऐप्स बताएँगे जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी तस्वीरों को और अच्छा बना सकते हैं.

Pixlr
यह ऐप एंड्राइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. यह एक फोटो एडिटिंग और फ़िल्टर ऐप है. इसके जरिये आप इंस्टाग्राम की तरह फ़िल्टर और इफेक्ट्स इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें बहुत तरह के फोटो एडिटिंग फीचर्स मौजूद हैं.

Snapseed
यह गूगल का फोटो एडिटिंग ऐप है. यह एंड्राइड और iOS दोनों पर उपलब्ध है. इसका इस्तेमाल करके भी यूजर अपनी तस्वीरों को बेहतर बना सकता है और किसी भी सोशल नेटवर्क पर अपनी तस्वीरों को और बढ़िया बना सकता हैं.

VSCO Cam
यह ऐप भी एंड्राइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. यह भी इंस्टाग्राम की तरह ही एक तरह का सोशल नेटवर्किंग ऐप है. इसमें फोटो की ब्राइटनेस, कंट्रास्ट, क्लैरिटी, शार्पनेस आदि बढ़ाई जा सकती है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन की इंटरनेट स्पीड को ये ऐप्स करेंगे बूस्ट

ऐसे Apps जो दे रहे Free इंटरनेट और कॉलिंग

बेकार ऐप्स को करें दफा और रखे मोबाइल को अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -