गे लव का गुस्सा ले गया 53 लोगो की जान !
गे लव का गुस्सा ले गया 53 लोगो की जान !
Share:

ऑरलैंडो : बीते रविवार को फ्लोरिडा में पल्स एलजीबीटी नाइट क्लब में फायरिंग की बातें सामने आई है, बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में 53 लोग मारे गए है. जबकि साथ ही यह भी बता दे कि यहाँ 50 से अधिक लोग भी घायल हुए है, इसके अलावा 30 लोगो को बंधक भी बनाया गया है. जानकारी में यह बात सामने आई है कि पुलिस के द्वारा हमलावर को भी गोली मार दी गई. अमेरिका के इतिहास में इस घटना को सबसे बड़ी शूटिंग एक्टिविटी है. इस मामले में ISIS का यह बयान सामने आया है कि हमलावर उसी का आतंकी था.

जबकि ऑरलैंडो पुलिस का यह कहना है कि गनमैन की पहचान उमर मतीन (29 साल) के तौर पर हुई है. यह अफगानिस्तान मूल का यूएस नागरिक था. सूत्रों का कहना है कि हमलावर ने हमला करने से पहले यूएस के इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल किया और बताया कि वह ISIS से जुड़ा हुआ है. मामले में ही मतीन के पिता सिद्दकी ने बताया है कि इस अटैक में धर्म का कुछ भी लेना देना नहीं है.

उन्होंने बताया कि जब कभी भी मतीन दो आदमियों को किस करते हुए देखता था तो उसे गुस्सा आ जाता था. बताया जा रहा है कि जब उसकी वाइफ और बच्चों के सामने दो आदमी किस कर रहे थे, तब भी वह बहुत गुस्से में था. उसकी पत्नी ने भी बताया है कि वह बहुत गुस्सैल था और मारपीट करता था. गौरतलब है कि ISIS समर्थक एक ग्रुप ने एक दिन पहले ही यह भी कहा है कि वह अमेरिका में 8000 लोगों को मारने वाला है. साथ ही यह भी बताया था कि फ्लाेरिडा में वह 600 लोगों की जान लेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -