Apple के वॉयस असिस्टेंट सिरी ने कंपनी नेक्स्ट इवेंट को लेकर की नई घोषणा
Apple के वॉयस असिस्टेंट सिरी ने कंपनी नेक्स्ट इवेंट को लेकर की नई घोषणा
Share:

Apple के वॉयस असिस्टेंट सिरी ने कंपनी नेक्स्ट इवेंट के बारे में नई घोषणा की है। सिरी ने घोषणा की है कि कंपनी 20 अप्रैल को एक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रही है, जहां वह 2021 आईपैड सहित नए उत्पाद लॉन्च कर सकती है। बता दे कि यदि आप सिरी से पूछते हैं कि "अगला ऐप्पल इवेंट कब है, यह उत्तर के साथ है "विशेष घटना मंगलवार, 20 अप्रैल को क्यूपर्टिनो के ऐप्पल पार्क में है। आप Apple.com पर सभी विवरण प्राप्त कर सकते हैं। 

हम बता दे कि कंपनी की वेबसाइट ने इस घटना के बारे में कोई जानकारी शामिल नहीं की है, सुझाव है कि संदेश समय से पहले सिरी में जोड़ा गया था। MacRumors के अनुसार, सिरी सभी मामलों में जानकारी प्रदान नहीं कर रहा है और कुछ मामलों में घटनाओं के बारे में जानकारी के लिए बस आपको Apple की वेबसाइट को संदर्भित करेगा, लेकिन कई संपादकों और पाठकों ने iPhone, iPad, Mac और HomePod सहित Apple उपकरणों में समय से पहले जानकारी देखी है। 

Apple ने पिछले साल मार्च में iPad Pro की घोषणा की और 2021 के नवीनतम मॉडल जल्द ही आने की उम्मीद है। हालांकि, हालिया मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वैश्विक चिप की कमी के कारण Apple ने कुछ मैकबुक और iPad मॉडल के उत्पादन में देरी की है। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ iPad असेंबली को डिस्प्ले और डिस्प्ले कंपोनेंट्स की कमी के कारण स्थगित कर दिया गया था। Apple के प्रतिष्ठित iPhones के लिए उत्पादन योजनाएं अब तक आपूर्ति की कमी से प्रभावित नहीं हुई हैं, हालांकि उपकरणों के लिए कुछ घटकों की आपूर्ति "काफी तंग" है।

घाना में तेजी से बढ़ते बाजार का दोहन करने के लिए पहले अफ्रीका कार्यालय की हुई स्थापना

सैमसंग इस तारीख को लॉन्च करेगी स्मार्टटैग+, जानिए फीचर्स और कीमत

एसर इंडिया ने लॉन्च किया नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप, जानिए विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -