एप्पल के नए एयरपॉड्स होंगे कई खूबियों से लैस, देखें वीडियो

पिछले दिनों एप्पल के एयरपॉड में ब्लास्ट की खबरें सामने आई थीं लेकिन कंपनी अब अगली पीढ़ी की एयरपॉड्स पर काम कर रही है. एप्पल के ये नए एयरपॉड्स नॉयज कैंसलेशन फीचर से लैस होंगे. जानकारी के मुताबिक कंपनी के नए एयरपॉड्स 2019 तक लांच किए जा सकते है. इस बात की जानकारी एक शीर्ष टेक न्यूज़ वेबसाइट के हवाले से सामने आई है. वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया है कि, 'फीचर के मामले में, नए एयरपॉड्स में नॉयज कैंसलेशन के साथ ही W2 चिप होगा.' बता दें की एप्पल एयरपॉड के नए वर्शन को पूरी तरह वाटरप्रूफ रखा जाएगा.

इन एयरपॉड्स में आपकी मदद करने के लिए एप्पल असिस्टेंट भी दिया जाएगा. कंपनी के एक सूत्र का कहना है कि, 'एप्पल का एक्टिव नॉयज कैंसलेशन अन्य डिवाइसों से अलग होगा, जैसा हाल ही में 'बीट्स स्टूडियो' हेडफोन्स में देखा गया. एप्पल फिजिकल एनालॉग तरीके पर काम कर रही है.' वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एप्पल अपने एयरपॉड्स के निर्माण में लगातार बढ़ोतरी जारी रखेगी.
 
बार्कले एनलिस्ट्स का कहना है कि एप्पल वायरलेस ईयरफोन्स के उत्पादन को लगातार बढ़ा रही है. वहीं कयास लगाए जा रहे है कि एप्पल अपने होमपैड के अपग्रेडेड वर्शन को इस साल के अंत तक पेश कर सकता है. गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में कंपनी के प्रोडक्ट्स की बिक्री में काफी कमी देखने को मिली है. कुछ रोज पहले खबर आई थी कि एप्पल जल्द ही अपने तीन नए और कम कीमत वाले आईफोन पेश करने वाला है, वहीं एक सस्ता मैकबुक भी लांच किया जा सकता है.
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -