देश में लॉन्च हुआ एप्पल का फर्स्ट ऑनलाइन स्टोर, मिलेगी ये सुविधा

देश में लॉन्च हुआ एप्पल का फर्स्ट ऑनलाइन स्टोर, मिलेगी ये सुविधा

देश में Apple ने आखिरकार अपने ऑनलाइन स्टोर को पेश कर दिया है। एप्पल ऑनलाइन स्टोर पर कस्टमर्स को सभी प्रकार के प्रोडक्ट्स प्राप्त होंगे, इनके अतिरिक्त डायरैक्ट कस्टमर सपोर्ट, स्टूडेंट डिस्काउंट तथा फाइनेंस विकल्प भी प्रदान कराई गई है। आपको बता दें कि अब तक एप्पल प्रोडक्ट्स ऑनलाइन केवल शॉपिंग साइट्स अमेज़न तथा फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही विक्रय किये जाते थे, किन्तु अब आप एप्पल प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट कंपनी की साइट से क्रय कर सकेंगे। Apple का कहना है कि 24 से 72 घंटों में आप तक कंपनी प्रोडक्ट्स को डिलीवर कर दिया जाएगा। केवल मैक के लिए आपको एक माह तक की प्रतीक्षा करना पड़ सकती है।

वही अब आप Apple प्रोडक्ट्स को Apple Store Online से डायरेक्ट क्रय कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त आवश्यकता लगने पर एप्पल स्पेशलिस्ट्स से कॉल तथा फोन चैट के माध्यम से किसी भी एप्पल प्रोडडक्ट को लेकर अडवाइस तथा गाइडेंस ले सकते हैं। साथ ही विशेष बात यह है अब आप कस्टम कन्फिगुरेशन के साथ मैक को भी तैयार करवा सकते हैं। इस सुविधा को विशेष रूप से अलग-अलग बिजनेसिस की आवश्यकता को देखते हुए लाया गया है।

साथ ही कस्टमर किसी भी एलिजिबल स्मार्टफोन को नए iPhone के साथ एक्सचेंज करवा सकते हैं तथा 35,000 तक का लाभ ले सकते हैं। इसके पश्चात् आपको iPhone क्रय करने के लिए रिमेनिंग वैल्यू की पेमेंट करनी होगी। विद्यार्थियों को मैक तथा आईपैड मॉडल्स की खरीदारी तथा एक्सैसरीज़ पर खास डिस्काउंट प्राप्त होगा। आईपैड, मैक जैसे प्रोडक्ट्स पर विद्यार्थियों को डिस्कांउट के साथ सरल ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध की जाएगी। इसके साल ही ये सुविधा ग्राहकों के लिए बेहद ही अच्छी है।

सरकार ने इस तरकीब से बड़े साइबर हमलों को किया विफल

व्हाट्सएप में आ रहा है शानदार फीचर, जानिए क्या है फायदे

SNOKOR ने देश में लॉन्च किये अपने ईयरबड्स, जानिए कीमत