ऐप्पल अब फ्री में रिप्लेस करेगा बैटरी
ऐप्पल अब फ्री में रिप्लेस करेगा बैटरी
Share:

ऐप्पल के यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, जिसके तहत अब ऐप्पल दुनियाभर में ख़रीदे गए मैकबुक प्रो लैपटॉप की बैटरी फ्री में रिप्लेस कर रही है. ऐप्पल के इस ऐलान के बाद यूजर्स की तरफ से काफी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं आ रही है. बता दें, ऐप्पल ने अपनी वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर इस बात की जानकरी दी है, जिसके बाद परेशानी से जूझ रहे है उनके कस्टमर्स के लिए यह एक राहत देने वाली खबर है. 

काफी समय से चल रही परेशानियों के बाद ऐप्पल ने यह बड़ा कदम उठाया है, कम्पनी के अनुसार  13 इंच स्क्रीन वाले बिना टचबार वाले मैकबुक की बैटरी को लेकर काफी समय से ग्राहकों की शिकायतें मिल रही थी वैसे इस गड़बड़ी को लेकर सेफ्टी की कोई परेशानी वाली बात नहीं है. 

जिन मैकबुक प्रो में यह समस्या आ रही है उन्हें अक्टूबर 2016 से अक्टूबर 2017 के बीच मैन्यूफैक्चर किया गया है. अगर आपके पास मैकबुक प्रो है जो बिना टच बार के आता है, और इसकी बैटरी रिप्लेस होगी या नहीं ये आपको जानना है तो इसकी जांच अपने मैकबुक प्रो के सीरियल नंबर से चेक कर सकते हैं. इसके लिए एपल के सपोर्ट पेज पर जाएं और लैपटॉप का सीरियल नंबर लिखें. अगर आपके लैपटॉप में यह समस्या मिलती है तो किसी भी नजदीकी एपल के रिटेल स्टोर या आई वर्ल्ड पर जाएं. यहां आपके लैपटॉप की बैटरी फ्री में बदली जाएगी.

Paytm पर आईपीएल 2018 का मजा

थॉमसन ने लांच किये शानदार बजट स्मार्ट टीवी

हॉनर 7X और हॉनर 8 प्रो स्मार्ट फ़ोन के ये फीचर्स है खास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -