एप्पल लॉन्च करेगा सबसे सस्ता मैकबुक

एप्पल लॉन्च करेगा सबसे सस्ता मैकबुक

दिल्ली: एप्पल फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. खबरों की माने तो  एप्पल इस साल एक एंट्री लेवल मैकबुक को पेश करने की योजना बना रहा है. जोकि वर्तमान के मैकबुक एयर के मुकाबले कीमत में भी कम होगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार एप्पल इस नए एंट्री लेवल मैकबुक को इस साल ही लॉन्च करने वाला है. बताया जा रहा है इस नए मैकबुक में13.3 इंच का डिस्प्ले 2560 x 1600 पिक्सल्स स्क्रीन रेजोल्युशन के साथ होगा. अगर इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो  ये नया मैकबुक, मैकबुक एयर से अधिक या इसके जितनी कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है. वहीं कई विश्लेषकों का ये भी मानना है कि कंपनी शायद इस साल लैपटॉप  की एकदम कोई अलग नई रेंज भी पेश कर सकती है. बता दें कि फिलहाल भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध किसी भी मैकबुक की जो सबसे कम कीमत है वो 54,000 रूपए है.

गौरतलब है कि कंपनी इस साल के अंत में दो आईफोन्स पेश करेगी, जोकि 5.8 इंच और 6.5 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ होंगे. इन दोनों आईफोन के साथ एक और एंट्री-लेवल वेरिएंट 6.1 इंच के डिस्प्ले साइज के साथ बाजार में उतारा जा सकता है. दोनों मॉडल्स में डुअल कैमरा सैटअप होगा. इसमें स्टेनलैस स्टील की जगह एल्यूमिनियम फ्रेम का प्रयोग किया जाएगा. एप्पल  इन आईफोन्स में आईफोन एक्स  के डिजाइन को उतारने वाली है.

हुआवे P20 लाइट, लॉन्चिंग से पहले लीक

5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ जल्द लांच होगा आईटेल का नया स्मार्टफोन

ट्विटर ने ब्लॉक किए कई मशहूर अकाउंट

 

?