कलाई पर बांधते ही ओवर हीट हुई Apple Wrist वॉच और फिर जोरदार धमाका
कलाई पर बांधते ही ओवर हीट हुई Apple Wrist वॉच और फिर जोरदार धमाका
Share:

आप सभी ऐपल वॉच पहनते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। जी दरअसल एक शख्स द्वारा शेयर की गई एक घटना ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल एक शख्स Apple वॉच सीरीज़ 7 यूज कर रहा था और यह वॉच उसकी कलाई पर बंधते ही इतनी गर्म हो गई कि उसमें से धुंआ निकलने लगा। बताया जा रहा है शख्स ने समय रहते घड़ी हाथ से उतार दी जिसके बाद उसमें ब्लॉस्ट हो गया। जी हाँ और अब शख्स ने ऐपल कंपनी से इसकी शिकायत की है। वहीं उसकी शिकायत पर कंपनी ने कहा कि, 'वह इसकी जांच करेगी कि ऐसा क्यों हुआ?'

Video: 'मैं बेवकूफ नहीं हूं', पिता का बना मजाक तो बीच में शो छोड़कर चले गए अभिषेक

दूसरी तरफ कंपनी ने शख्य को इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहा था लेकिन शख्स ने 9to5Mac के साथ बात करते हुए उसे सारी घटना बताई। बताया जा रहा है युवक ने घड़ी अपने हाथ की कलाई पर बांध रखी थी और इस बीच धीरे-धीरे घड़ी गर्म होने लगी और थोड़े ही समय में इसका तापमान काफी अधिक हो गया। देखते ही देखते घड़ी इतनी गर्म हो गई थी कि उसका पिछला भाग टूट गया। केवल यही नहीं बल्कि वॉचओएस अपने तापमान के कारण बंद होने का अलर्ट भी देने लग गई। उसके बाद उसने घड़ी को खुद से दूर हटा दिया और इसमें से धुआं निकलने लगा और कुछ ही देर में इसमें धमाका हो गया।

बड़ी खबर: मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती!

इसके अलावा शख्स ने बताया कि इस पूरी घटना के दौरान वह अपने घर में था और उसके घर का तापमान उस समय 70 डिग्री फ़ारेनहाइट से अधिक था। वहीं शख्स ने कहा कि उसने तुरंत कंपनी को फोन किया और पूरा मामला बताया। इस पर कंपनी ने कहा कि जब तक कंपनी का कर्मचारी इसे लेने नहीं आ जाता, आप उस घड़ी को मत छूना और इस बारे में किसी से और कही भी स्टोरी शेयर नहीं करनी है। आगे शख्स ने यह भी जानकारी दी कि अगली सुबह तक घड़ी और भी गर्म हो चुकी थी और जैसे ही उसने इसे हाथ लगाया वॉच की डिस्प्ले चकनाचूर हो गई। उसके बाद शख्स ने डर कर घड़ी को बाहर फेंक दिया।

अनन्या पांडे को आर्यन खान ने किया इग्नोर, वीडियो देख बोले लोग- 'ड्रग्स केस में नाम लिया था ना'

रेस्टोरेंट में तब्दील हुआ किशोर कुमार का बंगला, विराट कोहली ने दिखाई झलक

किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, बोलीं- 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -