एप्पल जल्द ही लॉन्च करेगा 4 नए iPhones
एप्पल जल्द ही लॉन्च करेगा 4 नए iPhones
Share:

 Apple ने तेजी से नए 5G वायरलेस नेटवर्क के साथ उपयोग के लिए प्रौद्योगिकी से लैस चार नए iPhones का अनावरण किया। ऐप्पल के पास दुनिया में सबसे वफादार और समृद्ध ग्राहक आधार है, जिसमें कई विश्लेषकों का मानना है कि फोन की अगली लहर अच्छी तरह से बिकेगी। IPhone Apple के व्यवसाय की नींव बना हुआ है। Apple ने 5G क्षमता के बारे में घमंड किया और कैरियर के नेटवर्क को चैंपियन बनाने के लिए Verizon CEO हंस वेस्टबर्ग में लाया। उदाहरण के लिए, 5G का मतलब बहुत तेज गति से है, जिससे यह मूवी या गेम डाउनलोड करने में तेज होता है। लेकिन उन गतिओं को ढूंढना एक चुनौती हो सकती है। जहां टेलीकॉम ऑपरेटर्स 5G-नेटवर्क को रोल आउट कर रहे हैं, वहीं अभी भी अमेरिका सहित दुनिया के अधिकांश देशों में गति में महत्वपूर्ण वृद्धि अभी भी असामान्य नहीं है, ऐसे में कोई लोकप्रिय नए उपभोक्ता एप्लिकेशन नहीं हैं जिनकी आवश्यकता 5G हो।

 मंगलवार को अनावरण किया गया iPhone मॉडल अलग-अलग समय पर लॉन्च होगा। IPhone 12 और 12 प्रो 23 अक्टूबर से उपलब्ध होगा मिनी और प्रो मैक्स 13 नवंबर को फॉलो होगा। छुट्टी के मौसम में उत्साह बढ़ाने के लिए एप्पल की विंडो को कंप्रेस करता है। नए फोन में अपडेट में ज्यादातर पूर्ववर्ती iPhones पर वृद्धिशील सुधार की राशि है, प्रौद्योगिकी विश्लेषक पैट्रिक मूरहेड ने कहा, 5G क्षमताओं और प्रो पर कैमरा अपग्रेड का जिक्र है। लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि यदि वाहक अपने 5 जी नेटवर्क को तेजी से बनाते हैं, तो यह एक सुपर-साइकिल लॉन्च कर सकता है जिसमें बड़ी संख्या में लोग नए 5 जी-सक्षम फोन खरीदते हैं।

वैश्विक महामारी और बेरोजगारी के साथ आर्थिक तंगी की वजह से बेचैनी हो सकती है। हालाँकि, Apple के व्यवसाय के अन्य हिस्से अब तेजी से बढ़ रहे हैं, iPhone वर्तमान में USD 2 ट्रिलियन के मूल्य के लगभग एक प्रौद्योगिकी के जुगाड़ का सबसे बड़ा व्यवसाय बना हुआ है, इसका मूल्य तब दोगुना हो जाता है जब मार्च के मध्य में अमेरिका में लगाए गए घर में रहने के आदेश ने अर्थव्यवस्था को चरमरा दिया।  

इंफीनिक्स हॉट 10 शानदार वेरिएंट और फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

चाइनीज एप पर बैन के बाद भी भारत में सबसे अधिक हुई इस स्मार्टफोन की बिक्री

टेक महिंद्रा ने दी एक मजबूत Q2 परिणाम की सूचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -