बाजार में तीन नए iPhone होंगे लॉन्च !

बाजार में तीन नए iPhone होंगे लॉन्च !

आईफोन 11 (iPhone 11) और आईफोन एक्सआर2 (iPhone XR2) के बारे में दिग्गज प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऐपल (Apple) के आने वाले कई खबरें अभी तक सामने आ चुकी हैं. अब कंपनी ने अचानक अपने तीनों आईफोन्स कंफर्म कर दिए हैं. 9to5Mac की एक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 11, iPhone 11 Max और iPhone XR2 के लिए यूरेशियन डेटाबेस में मॉडल नंबर्स फाइल किए हैं. इनमें से एक मॉडल नंबर A21 नए iPhone XR2 का मॉडल नंबर है. यह फोन तीन स्टोरेज ऑप्शंस में मिलेगा. साथ ही इसमें दूसरे मॉडल्स की अपेक्षा स्लो इंटेल मॉडम होगा. वहीं iPhone 11 और 11 Max के लिए A22 मॉडल नंबर फाइल किया गया है. तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ ये सभी मॉडल आएंगे.

ZTE Blade A5 हुआ लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर

आपकी जानकारी के अनुसार आईफोन्स काफी पॉप्युलर भारत में हैं और यहां फैन्स नए आईफोन्स का इंतजार कर रहे हैं. अब कंपनी ने यह कंफर्म कर दिया कि इस साल तीन नए आईफोन्स लॉन्च किए जाएंगे पर कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है और न ही इन आईफोन्स की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी सामने आई है. नए आईफोन से जुड़े कई लीक्स अभी तक सामने आ चुके हैं. लीक्स के मुताबिक नए आईफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है. इससे पहले 22 मई को कंपनी ने 8वीं और 9वीं जेनरेशन इंटेल को प्रोसेसर वाले MacBook Pro लैपटॉप की नई रेज लॉन्च की थी. ऐसा पहली बार हुआ है जब कंपनी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को मैकबुक प्रो लाइनअप में लेकर आयी है. यह 8-कोर प्रोसेसर ऑप्शन केवल 15 इंच वाले मैकबुक प्रो के साथ मिल रहा है. कंपनी ने दावा किया है कि 'अब तक के सबसे तेज मैक नोटबुक' लैपटॉप 8-कोर प्रोसेसर वाले लैपटॉप मॉडल  होंगे.

Realme C2 फ्लैश सेल में बहुत कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध

इस मैकबुक पर Apple की मानें तो पिछले 6-कोर मैकबुक प्रो के मुकाबले 40 प्रतिशत ज्यादा परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. कंपनी का कहना है कि हाई-ऐंड प्रोग्राम्स को चलाने के लिए भी यह बाकी सभी लैपटॉप से बेहतर साबित होगा. नए मैकबुक प्रो के 13 इंच टच बार वाले मॉडल की शुरुआती कीमत 1,59,900 रुपये है. 15 इंच वाले वेरियंट की शुरुआती कीमत 1,99,900 रुपये है. भारत में मैकबुक प्रो की यह नई रेंज जल्द ही अवेलेबल होगी.

Huawei ने अपने यूजर से ये किया वादा

Huawei को लेकर एक और बुरी खबर, मोबाइल नेटवर्क कर रहे ये काम

Samsung Galaxy A70S का हाई क्वालिटी कैमरें के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना