Apple ने iPhone के लिए पेश किया नया स्माइली पैक

Apple ने iPhone के लिए पेश किया नया स्माइली पैक

Apple ने कुछ नए इमोजी पेश किए जो इस साल सभी प्लेटफार्मों पर दिखाई देंगे, जिनमें iOS, iPadOS, macOS और watchOS शामिल हैं। इमोटिकॉन्स का एक नया सेट मानव इमोटिकॉन्स के विविधीकरण के चल रहे विषय पर अधिक केंद्रित है। इस बार, मानवीय रिश्तों को दर्शाने वाला एक स्माइली चेहरा अब आपको दो लोगों के लिए एक त्वचा टोन चुनने की अनुमति देगा। कई नए विकलांगता इमोटिकॉन्स भी हैं, जिसमें श्रवण यंत्र, यांत्रिक हथियार और पैर, व्हीलचेयर, गाइड कुत्ते और बहुत कुछ शामिल हैं।

इनके अलावा, कुछ नए जानवर भी हैं, जिनमें ऑरंगुटन, स्कंक, स्लॉथ और फ्लेमिंगो शामिल हैं। भोजन में अब प्याज, लहसुन, वेफल्स, फलाफेल, मक्खन और सीप हैं। अंत में, कपड़े के कई नए आइटम हैं, जिसमें एक साड़ी भी शामिल है।

इमोजी यहां इमोजी संस्करण 12.0 के भाग के रूप में दिखाई दे रहा है, जिसकी घोषणा कुछ समय पहले की गई थी। Apple इसे लागू करने वाला पहला नहीं है, क्योंकि विंडोज़ 10 और ट्विटर ने उन्हें अपने वर्तमान बिल्ड में शामिल किया है, और यहां तक ​​कि Google ने उन्हें एंड्रॉइड 10 के बीटा संस्करण में भी जोड़ा है, लेकिन ऐप्पल प्लेटफार्मों पर वे खुश होंगे कि वे भी इंतजार नहीं करेंगे लंबा ।

Tata Sky का नया प्लान है जबदस्त, जानिए डाटा बेनिफिट

Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम

WhatsApp और Telegram पर मंडरा रहा खतरा, ये है पूरी रिपोर्ट