Apple ने iPhones के लिए पहला iOS 14.3 डेवलपर किया जारी
Apple ने iPhones के लिए पहला iOS 14.3 डेवलपर किया जारी
Share:

Apple ने iOS 14.3 और iPadOS 14.3 का पहला डेवलपर बीटा जारी किया है। इस लॉन्च से पहले, Apple ने पिछले सप्ताह एक और संस्करण iOS 14.2 को जनता के लिए जारी किया। Apple ने watchOS 7.2 और tvOS 14.3 का पहला डेवलपर बीटा भी जारी कर दिया है।

कंपनी ने अब अपने अगले अपडेट, iOS 14.3 के पहले डेवलपर बीटा को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। नया अपडेट ProRAW सपोर्ट और नए होम ऐप फीचर जैसे फीचर जोड़ता है। नए अपडेट के साथ OS में जोड़े गए थर्ड-पार्टी ऐप सुझाव भी होंगे, रिपोर्ट 9to5Mac. नए अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता अब सीधे होम ऐप में तीसरे पक्ष के होमकिट सामान के लिए सॉफ़्टवेयर अपडेट स्थापित करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, iOS 14.3 उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया खोज इंजन भी लाता है क्योंकि यह डिफ़ॉल्ट खोज इंजन के रूप में इकोसिया को सेट करने की क्षमता जोड़ता है। इसके लिए, उपयोगकर्ताओं को सेटिंग्स ऐप पर जाएं, सफारी चुनें और सर्च इंजन चुनें।

Apple ने iOS 14.3 के साथ सभी संगत उपकरणों की एक सूची भी जारी की है। यह जांचने के लिए कि आपके फ़ोन में सॉफ़्टवेयर मिलेगा या नहीं, निम्नलिखित वेरिएंट की सूची देखें: -  iPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max, iPhone XS, iPhone XS Max, iPhone XR, iPhone X, iPhone 8, iPhone 8 Plus, iPhone 7, iPhone 7 Plus, iPhone 6s, iPhone 6s Plus, iPhone SE (1st), iPhone SE।

फोटो एडिटिंग के लिए उपयोग करें ये बेहतरीन ऐप्स

ऐसे लाएं वापस Google Photos में से डिलीट हुई तस्वीरें

Google ने की खाता संग्रहण नीति में परिवर्तन की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -