Apple ने iOS 13 और iPadOS का दूसरा सार्वजनिक बीटा वर्जन किया जारी
Apple ने iOS 13 और iPadOS का दूसरा सार्वजनिक बीटा वर्जन किया जारी
Share:

आज Apple ने अपने सार्वजनिक बीटा प्रोग्राम में भाग लेने वालों के लिए iOS 13 और iPadOS का दूसरा सार्वजनिक बीटा वर्जन जारी किया। यदि आपने पहले से ही अपने iPhone या iPad पर पहला सार्वजनिक बीटा लॉन्च किया है, तो यह रिलीज़ बहुत जल्द ही वायरलेस नेटवर्क पर एक सॉफ़्टवेयर अपडेट के रूप में दिखाई देनी चाहिए, अगर यह पहले से ही नहीं किया गया है। यदि आप इसे मैन्युअल रूप से जांचना चाहते हैं, तो "सेटिंग्स"> "प्रोग्राम के बारे में"> "सॉफ़्टवेयर अपडेट" पर जाएं।

यदि आप iOS के एक स्थिर संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन बीटा संस्करण को आज़माना चाहते हैं, तो Apple वेबसाइट पर जाएं ताकि प्रोग्राम का बीटा संस्करण आपके डिवाइस को पंजीकृत कर दे। बस ध्यान रखें कि गलतियाँ अपरिहार्य हैं, इसलिए शायद आपको अपने मुख्य उपकरण पर इस तरह नहीं जाना चाहिए।

फेसव्यू अटेंशन करेक्शन फ़ीचर, जो पिछले हफ्ते डेवलपर प्रीव्यू बिल्ड में दिखाई दिया था, अब इसे सार्वजनिक बीटा में भी बनाया गया है, जिससे आप कुछ स्वचालित फ़िल्टरिंग का उपयोग करके "कैमरा को न देखें" वीडियो कॉल से बच सकते हैं। इसके अलावा, iOS 13 को अनाम स्थिरता में सुधार मिलता है।

iPadOS आपको सक्रिय स्प्लिट व्यू विंडो, साथ ही पूर्ण-पृष्ठ स्क्रीनशॉट पर नज़र रखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक नए एनीमेशन के साथ आता है।

इन लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को बारिश में हो सकता है भारी नुकसान

भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध

Sony : इस नए डिजाइन के स्मार्टफोन पर कर रहा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -