Apple ने खोले 100 से ज्यादा स्टोर, एप्पल यूज़र्स को मिलेगा फायदा
Apple ने खोले 100 से ज्यादा स्टोर, एप्पल यूज़र्स को मिलेगा फायदा
Share:

अपने आईफोन के लिए विश्वभर में पहचान बना चुकी आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने भारत में अपने व्यापार को बढ़ाते हुए फ्रैंचाइजी मोड के तहत 450-500 वर्ग फुट के 100 से ज्यादा स्मॉल साइज एक्सक्लूसिव स्टोर्स पायलट फेज में खोले हैं. यह स्टोर्स एप्पल स्टोर्स की तुलना में छोटे है, किन्तु एप्पल द्वारा ज्यादा से ज्यादा यूज़र्स से जुड़ने के लिए इस तरह के स्मॉल साइज एक्सक्लूसिव स्टोर्स खोले गए है. बता दे कि एप्पल की यह पहली ऐसी स्मॉल फॉर्मेट रिटेल एक्सपैंशन इनिशिएटिव है. जो एप्पल की भारत में कंपनी के मालिकाना हक वाले आऊटलैट्स खोलने की योजना से अलग खोले गए है.

एप्पल अपने नए स्टोर्स के द्वारा सैमसंग और अन्य स्मार्टफोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देगी, व अपनी सेवाओ का विस्तार करेगी. जिसमे अगले वर्ष तक एप्पल द्वारा भारत में एक्सक्लूसिव स्टोर्स की संख्या बढ़ाकर 600 तक की जा सकती है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए ब्रांड के 2 सीनियर ट्रेड पार्टनर्स ने बताया है कि कंपनी ने नैशनल कैपिटल रीजन (एन.सी.आर.), मुम्बई, बेंगलुरू, पुणे और चंडीगढ़ में इन स्टोर्स की शुरुआत की है. इन छोटे स्टोर्स को एप्पल ऑथोराइज्ड री-सेलर्स नाम दिया गया है और इसके जरिए कंपनी बड़े शहरों की हाई-रैंटल हाई स्ट्रीट लोकेशंस में मौजूदगी बढ़ाने के साथ आस-पड़ोस के इलाकों में विस्तार करना चाहती है. इसके अलावा, टीयर-2, टीयर-3 मार्केट्स में लाना चाहती है.

Apple आईफोन में बंद हो जाएंगे करीब दो लाख ऐप

Steve Jobs की ये खास बातें आप भी नही जानते होंगे

आपके Smartphone के कैमरे लेंस पर पड़ गए है स्क्रेच, तो ऐसे करे दूर

लेनोवो पी2 स्मार्टफोन, पढ़े रिव्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -