साल 2019 में इस तरह धूम मचाएगी Apple, इस अंदाज में पेश हो सकता है नया iPhone

गत वर्ष यानी कि साल 2018 में अमेरिका के दिग्गज तक कंपनी एप्पल ने तीन नए मॉडल iPhone XS, XS Max और XR लांच किए थे और ख़ास बात यह हैं कि कंपनी के इन तीनों ही मॉडल को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया गया था, वहीं अब कंपनी नए साल में नया डिवाइस लाने वाली है. 

यह है जियो फ़ोन से भी बेहद सस्ता फ़ोन, हर चीज में आएगा अव्वल

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2019 में आने वाले आईफोन के नए वेरियंट को ट्रिपल लेंस कैमरे और छोटी नॉच के साथ कंपनी द्वारा पेश किया जाएगा. इससे पहले फोर्ब्स ने अपनी रिपोर्ट में Apple iPhone XI की एक कॉन्सेप्ट इमेज भी शेयर की थी और यह दिलचस्प बात यह है कि एक दूसरी रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि कंपनी अगले आईफोन में 3D कैमरा देने के लिए सोनी के साथ भी बातचीत कर रही है. 

अब यूजर्स को मिलेगा अधिक डाटा, इन प्लान्स में किया बड़ा बदलाव

कुल मिलकर कहा जा सकता है कि कंपनी एक अगल डिवाइस अब तक के सभी फ़ोन से काफी अलग होने वाला है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इसी 3D कैमरे को फ्रंट में भी इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे कि फेसआईडी बायोमैट्रिक सिक्यॉरिटी को भी बेहतर किया जा सक. जबकि दूसरी ओर खबर यह भी है कि फ़िलहाल कंपनी ने आधिकारिक रूप से अभी इसकी घोषणा नहीं की है. हालांकि लाचिंग से पहले नए आईफोन हमेशा से ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. 

Mi ने घटाई अपनी तीन TV की कीमत, 2 हजार रु तक का फायदा

नए साल पर जियो दे सकता है यूजर को बड़ा झटका

जियो ने सभी कंपनियों की धड़कनें की तेज, उतार दिया यह धाकड़ प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -