9.7 इंच डिस्प्ले के साथ एप्पल का नया आईपैड कल हो सकता है लांच
9.7 इंच डिस्प्ले के साथ एप्पल का नया आईपैड कल हो सकता है लांच
Share:

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल 27 मार्च को आईपैड की नई लाइनअप में एक 9.7 इंच के आईपैड को शामिल कर सकता है. एप्पल का ये नया आईपैड पेंसिल सपोर्ट के साथ आएगा. दरअसल कंपनी 27 मार्च को शिकागो में लेन टेक कॉलेज प्रेप हाई स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. उम्मीद की जा रही है इस इवेंट के दौरान ही नए आईपैड की लॉन्चिंग की जा सकती है. मशहूर विश्लेषक मिंग-ची कू का कहना है कि एप्पल इस इवेंट के जरिए किफायती आईपैड की नई लाइनअप में एंट्री करने जा रहा है.

उनका मानना है कि 9.7 इंच के आईपैड के साथ पेंसिल सपोर्ट आने से एप्पल पेन्सिल शिपमेंट इस साल दोगुनी हो जाएगा. हालाँकि कंपनी ने फ़िलहाल अपने इस नए आईपैड के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. आपको बता दें कि एप्पल फिलहाल 9.7 इंच, 10.5 इंच और 12.9 इंच के आईपैड मॉडल पर पेंसिल सपोर्ट दे रहा है. कुछ टेक जगत के जानकारों का मानना है कि एप्पल का नया आईपैड छात्रों को टारगेट कर के बनाया गया है इसलिए इसके दामों में भी कमी देखने को मिल सकती है.

हालाँकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यहाँ भी कहा जा रहा है कि एप्पल अपने नये आईपैड प्रो टैबलेट को भी पेश करने की तैयारी में जुटा है. आपको बता दें कि पिछले महीने खबर आई थी कि एप्पल इस साल अपने तीन नए आईफोन लांच करने जा रही है जो कीमत के मामले में काफी किफायती होंगे.

 

बीएसएनएल के दो रिचार्ज प्लान्स में बड़ा बदलाव

भारत में लांच हुआ 25MP सेल्फी कैमरा वाला Oppo F7

31 मार्च को ख़त्म हो रही है जियो की प्राइम मेंबरशिप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -